A
Hindi News खेल अन्य खेल US OPEN: वीनस बनीं खेल भावना पुरस्कार विजेता

US OPEN: वीनस बनीं खेल भावना पुरस्कार विजेता

न्यूयार्क: अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने वीनस विलियम्स को पांचवी वार्षिक अमेरिकी ओपन खेल भावना पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की। यह पुरस्कार उन पेशेवर टेनिस खिलाड़ियों को दिया जाता है, जो साल के

US OPEN: वीनस बनीं खेल...- India TV Hindi US OPEN: वीनस बनीं खेल भावना पुरस्कार विजेता

न्यूयार्क: अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने वीनस विलियम्स को पांचवी वार्षिक अमेरिकी ओपन खेल भावना पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की। यह पुरस्कार उन पेशेवर टेनिस खिलाड़ियों को दिया जाता है, जो साल के अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के दौरान शानदार खेल भावना का प्रदर्शन करते हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार दो बार की अमेरिकी ओपन की महिला एकल वर्ग की विजेता रहीं विलियम्स के साथ साथ यह पुरस्कार केविन एंडरसन को भी दिया जाएगा।

यूएसटीए प्रमुख कैटरीना एडम्स ने कहा, "अब वीनस विलियम्स के बारे में इससे ज्यादा अच्छा और क्या कहा जा सकता है। वह एक प्रतिद्वंद्वि के रूप में वर्ग और दया की मूरत हैं और इस अमेरिकी ओपन खेल भावना पुरस्कार के लिए सही प्राप्तकर्त्ता हैं।"

अमेरिकी ओपन खेल भावना पुरस्कार के हर विजेता को एक ट्राफी और 5,000 डॉलर की इनामी राशि दी जाएगी। इस पुरुस्कार के पूर्व विजेताओं में रोजर फेडरर, कैरोलिन वोजिनयाकी (2014), ली ना और डेविड फेरर (2013) और बॉब तथा माइक ब्रायन तथा सामंथा स्टोसुर (2012) के नाम शामिल हैं।