A
Hindi News खेल अन्य खेल साल्के के कोच रॉबटरे ने करारा अवधी से पहले ही दे दिया इस्तीफा।

साल्के के कोच रॉबटरे ने करारा अवधी से पहले ही दे दिया इस्तीफा।

बर्लिन: जर्मनी के फुटबाल क्लब एफसी साल्के 04 के कोच इटली के रॉबटरे डी मैटियो ने करार अवधि खत्म होने से पहले ही पद से इस्तीफा दे दिया। साल्के ने मंगलवार को एक वक्तव्य जारी

करार अवधी खत्म होने से...- India TV Hindi करार अवधी खत्म होने से पहले राबटरे ने पद से दिया स्तिफा जानिये क्यों

बर्लिन: जर्मनी के फुटबाल क्लब एफसी साल्के 04 के कोच इटली के रॉबटरे डी मैटियो ने करार अवधि खत्म होने से पहले ही पद से इस्तीफा दे दिया। साल्के ने मंगलवार को एक वक्तव्य जारी कर इसकी घोषणा की। समाचार एजेंसी एफे ने डी मैटियो के हवाले से कहा है कि उन्होंने क्लब के स्पोर्टिग डाइरेक्टर होर्स्ट हेल्ड्ट से विचार-विमर्श करने के बाद इस्तीफा दिया।

मैटियो ने कहा, "हेल्ड्ट के साथ बातचीत तो हमेशा ही सकारात्मक रहती है, लेकिन उनसे चर्चा कर मुझे यह स्पष्ट हो गया कि टीम नई राह पर जाने के बारे में विचार कर रही है।"

साल्के जर्मनी के शीर्ष लीग टूर्नामेंट बुंदेसलीगा में छठे स्थान पर रही।

रोबटरे के साथ उनके हमवतन सहयोगी एटिलियो लोम्बाडरे और गोलकीपिंग कोच मैसिमो बत्तारा ने भी अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

उसी वक्तव्य में हेल्ड्ट ने क्लब के हित में लिए गए डी मैटियो के निर्णय की सराहना की है और क्लब के साथ उनके बीते दिनों को याद करते हुए कहा, "डी मैटियो ने पिछले वर्ष अक्टूबर में क्लब में कार्यभार संभाला और उस समय टीम बुंदेसलीगा में 11वें स्थान पर रही थी।"

डी मैटियो के इस्तीफा देने से पहले साल्के ने अचानक निर्णय लेते हुए 11 मई को मिडफील्डर केविन प्रिंस बोआटेंग और स्ट्राइकर सिडनी सैम को टीम से बाहर कर दिया था।