A
Hindi News खेल अन्य खेल World Tour Finals: धमाकेदार जीत के साथ पीवी सिंधू बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर के फाइनल में, यामागुची को दी मात

World Tour Finals: धमाकेदार जीत के साथ पीवी सिंधू बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर के फाइनल में, यामागुची को दी मात

पी वी सिंधू ने जापान की अकाने यामागुची को शनिवार को कठिन मुकाबले में हराकर बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया । मौजूदा विश्व चैम्पियन और दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू ने यह रोमांचक मुकाबला 21-15, 15-21, 21-19 से जीता।

PV Sindhu- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES PV Sindhu beats Yamaguchi in BWF World Tour finals with a bang

Highlights

  • पी वी सिंधू ने जापान की अकाने यामागुची को हराकर बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स के फाइनल में प्रवेश किया
  • दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू ने यह रोमांचक मुकाबला 21-15, 15-21, 21-19 से जीता
  • सिंधु सीजन के इस आखिरी टूर्नामेंट के फाइनल में तीसरी बार पहुंची है

भारतीय बैडमिंटन स्टार पी वी सिंधू ने जापान की अकाने यामागुची को शनिवार को कठिन मुकाबले में हराकर बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया । मौजूदा विश्व चैम्पियन और दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू ने यह रोमांचक मुकाबला 21-15, 15-21, 21-19 से जीता । वह सीजन के इस आखिरी टूर्नामेंट के फाइनल में तीसरी बार पहुंची है।

भारतीय क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे में हुआ बदलाव, टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच अभी नहीं खेले जायेंगे

उन्होंने 2018 में यह खिताब जीता था और यह उपलब्धि अपने नाम करने वाली वह अकेली भारतीय हैं । दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू का तीसरे नंबर की जापानी खिलाड़ी के खिलाफ रिकॉर्ड 12-8 का था। टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के बाद सिंधू फ्रेंच ओपन, इंडोनेशिया मास्टर्स और इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल तक पहुंची थी। वह मार्च में स्विस ओपन फाइनल हार कर बाहर हो गई थी ।