A
Hindi News पश्चिम बंगाल जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी किए गए बरामद

जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी किए गए बरामद

कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को कोलकाता से आतंकवादी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (JMB) के 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी किए गए बरामद - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी किए गए बरामद 

नई दिल्ली/कोलकाता। कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स  (एसटीएफ) ने रविवार को कोलकाता से आतंकवादी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश  (JMB) के 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने गिरफ्तार किए गए संदिग्धों आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार हुए संदिग्धों के नाम नजीउर्रहमान, शब्बीर और रेजोल हैं। 

बताया जा रहा है कि जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के गिरफ्तार किए गए आतंकी दक्षिण कोलकाता में ठिकाना बनाए हुए थे और साजिश रच रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के तीन संदिग्ध आतंकवादियों को रविवार दोपहर को दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने ये गिरफ्तारियां कीं। जेएमबी के ये तीन संदिग्ध आतंकवादी कुछ महीनों से किराये के एक मकान में रह रहे थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया सूचना मिलने के बाद तीन संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ा गया। उन्होंने बताया, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और उनसे पूछताछ कर रहे हैं। यह बहुत शुरुआती स्तर पर है।’