A
Hindi News पश्चिम बंगाल ममता के मंत्री शुभेंदु अधिकारी को मनाने पहुंचे प्रशांत किशोर, TMC को राहत की उम्मीद

ममता के मंत्री शुभेंदु अधिकारी को मनाने पहुंचे प्रशांत किशोर, TMC को राहत की उम्मीद

शुभेंदु अधिकारी को लेकर पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि वे पार्टी से कभी-भी अलग हो सकते हैं। शुभेंदु अधिकारी को ममता बनर्जी का बेहद खास माना जाता है।   

ममता के मंत्री शुभेंदु अधिकारी को मनाने पहुंचे प्रशांत किशोर, TMC को राहत की उम्मीद- India TV Hindi Image Source : FILE ममता के मंत्री शुभेंदु अधिकारी को मनाने पहुंचे प्रशांत किशोर, TMC को राहत की उम्मीद

कोलकाता: ममता बनर्जी के सबसे खास माने जानेवाले कैबिनेट मंत्री शुभेंदु अधिकारी के बगावती तेवर जहां ममता के लिए बड़ी परेशानी खड़ी कर रहे थे वहीं अब उन्हें मनाने की जिम्मा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने संभाल लिया है। प्रशांत किशोर शुभेंदु अधिकारी को मनाने के लिए उनके घर पहुंचे। इससे टीएमसी खेमे में राहत की उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक शुभेंदु के घर पहुंचने के बाद प्रशांत किशोर ने उनके पिता और सांसद शिशिर अधिकारी से मुलाकात की। इसी दौरान प्रशांत किशोर की शुभेंदु अधिकारी से फोन पर बात हुई है। प्रशांत किशोर की इस पहल से टीएमसी के खेमे में राहत की उम्मीद है। 

दरअसल शुभेंदु अधिकारी को लेकर पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि वे पार्टी से कभी-भी अलग हो सकते हैं। शुभेंदु अधिकारी को ममता बनर्जी का बेहद खास माना जाता है।