A
Hindi News विदेश अन्य देश सिडनी समुद्री विमान दुर्घटना: ब्रिटेन के हाई-प्रोफाइल सीईओ और उनका परिवार भी शामिल

सिडनी समुद्री विमान दुर्घटना: ब्रिटेन के हाई-प्रोफाइल सीईओ और उनका परिवार भी शामिल

एक जनवरी (एएफपी) नए साल की पूर्व संध्या पर ऑस्ट्रेलिया में एक समुद्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में मरनेवाले छह लोगों में ब्रिटेन के हाई-प्रोफाइल सीईओ और उनका परिवार भी शामिल है। यह विमान कल हॉक्सबरी नदी में गिर गया था ।

Sydney seaplane- India TV Hindi Sydney seaplane

सिडनी: एक जनवरी (एएफपी) नए साल की पूर्व संध्या पर ऑस्ट्रेलिया में एक समुद्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में मरनेवाले छह लोगों में ब्रिटेन के हाई-प्रोफाइल सीईओ और उनका परिवार भी शामिल है। यह विमान कल हॉक्सबरी नदी में गिर गया था ।

नदी के तट पर नए साल का जश्न मनाने आए लोग इस दुर्घटना को देखकर स्तब्ध रह गए थे। विमान में सवार पायलट समेत सभी लोगों का शव मलबे से बरामद कर लिया गया है। ब्रिटेन में कैटरिंग क्षेत्र की दिग्गज कंपनी कम्पास के सीइओ रिचर्ड कजिन्स की भी मौत इस दुर्घटना में हो गई।  कजिन्स के दो बेटे, उनकी मंगेतर तथा उनकी 11 साल की बेटी की भी मौत इस दुर्घटना में हो गई। 

कम्पास समूह के अध्यक्ष पॉल वाल्स ने एक बयान में कहा, “कंम्पास के सभी लोगों की संवेदनाएं रिचर्ड और उसके दोस्तों के साथ है।” अपुष्टीकृत जानकारी के मुताबिक, मृतकों में चार ब्रिटिश नागरिक शामिल हैं। इस बीच ब्रिटिश विदेश कार्यालय ने कहा है कि ब्रिटिश दूतावास के अधिकारी सिडनी के निकट दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान के संबंध में स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है।

 

Latest World News