A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तानियों के पोल में भी हुई PM मोदी की जीत, इमरान खान को पछाड़ा

पाकिस्तानियों के पोल में भी हुई PM मोदी की जीत, इमरान खान को पछाड़ा

एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा कराए गए ट्विटर पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी PM इमरान खान को हरा दिया।

Narendra Modi and Imran Khan | AP File- India TV Hindi Narendra Modi and Imran Khan | AP File

नई दिल्ली: एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा कराए गए ट्विटर पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी PM इमरान खान को हरा दिया। इस पोल में 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था और यह एक मार्च से ही ट्विटर पर चल रहा था। आपको बता दें कि एक मार्च को ही भारतीय पायलट अभिनंदन पाकिस्तान की हिरासत से छूटकर भारत आए थे। विंग कमांडर अभिनंदन का मिग-21 विमान क्रैश होकर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में गिरा था, जहां वह पाकिस्तानी सेना की पकड़ में आ गए थे।

ट्विटर पर इस सर्वे को पाकिस्तान की एक पत्रकार ने चलाया था। जावेरिया सिद्दिकी नाम की पत्रकार ने ट्विटर पर पूछा था कि नरेंद्र मोदी और इमरान खान में बेहतर प्रधानमंत्री कौन है। इस सर्वे में कुल 3,12,899 लोगों ने वोटिंग की थी। कुल वोटों में से 52 प्रतिशत वोट नरेंद्र मोदी को मिले, जबकि इमरान के खाते में सिर्फ 48 प्रतिशत वोट ही आए। इस तरह पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा किए गए इस सर्वे में भारतीय प्रधानमंत्री की जीत हुई।

यह ट्विटर पोल पाकिस्तान की एक पत्रकार ने करवाया था।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में भारत और पाकिस्तान के रिश्ते बेहद तल्ख हो चुके हैं। पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के 40 जवानों की संलिप्तता और पाकिस्तान में पल रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा इसकी जिम्मेदारी लेने के बाद देश के लोगों में गुस्सा भर गया था। बाद में वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला कर जैश के ठिकाने तबाह किए थे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर भी भारत और पाकिस्तान के समर्थकों में एक जंग-सी छिड़ी हुई है।

Latest World News