A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: ट्रक और बस की भयंकर टक्कर, हादसे में 26 लोगों की मौत

पाकिस्तान: ट्रक और बस की भयंकर टक्कर, हादसे में 26 लोगों की मौत

दक्षिण-पश्चिम पाकिस्तान में सोमवार को ट्रक और बस की भयंकर टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिसमें कम-से-कम 26 लोगों की मौत हो गई।

<p>दक्षिण-पश्चिम...- India TV Hindi दक्षिण-पश्चिम पाकिस्तान में सोमवार को ट्रक और बस की भयंकर टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिसमें कम-से-कम 24 लोगों की मौत हो गई।

क्वेटा: दक्षिण-पश्चिम पाकिस्तान में सोमवार को ट्रक और बस की भयंकर टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिसमें कम-से-कम 26 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। हादसे का शिकार हुई बस कराची शहर से दर्जनों यात्रियों को लेकर पंजगुर जिले जा रही थी और तभी लासबेला जिले में ट्रक के साथ उसकी टक्कर हो गई। बस में 40 लोग सवार थे।

लासबेला जिले में स्थानीय प्रशासन प्रमुख शबीर मंगल ने बताया कि ‘‘हमने गाड़ी से 26 शवों को बरामद किया है। सभी की मौत आग की चपेट में आने से हुई है।’’ एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ट्रक में ईरानी ईंधन होने के कारण हादसे के बाद वहां भीषण आग लग गई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यात्री जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे लेकिन कई लोग अंदर ही फंस गए।’’

शब्बीर मेंगल ने बताया कि घायल हुए 16 लोगों में से छह की हालत गंभीर है। ‘ईदी फाउंडेशन’ के एक बचाव अधिकारी ने बताया कि सुविधाओं और एंबुलेंसों की कमी के कारण घायलों को कराची ले जाने में काफी समय लग रहा है। उन्होंने बताया कि अधिकतर शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान कर पाना भी मुश्किल है। 

Latest World News