A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के प्रभावशाली मौलाना और उसके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के प्रभावशाली मौलाना और उसके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के कराची शहर में एक प्रभावशाली सुन्नी मौलाना और उसके वाहन चालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

<p>पाकिस्तान के...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तान के प्रभावशाली मौलाना और उसके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

कराची: पाकिस्तान के कराची शहर में एक प्रभावशाली सुन्नी मौलाना और उसके वाहन चालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 'डॉन' न्यूज ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से खबर दी कि कराची के जामिया फारूकिया मदरसे के प्रमुख मौलाना डॉक्टर आदिल खान को शनिवार को कथित तौर पर निशाना बनाकर हमला किया गया।

खान शाह फैसल कॉलोनी में स्थित मदरसे जामिया फारूकिया के संस्थापक मशहूर विद्वान मौलाना सलीमुल्ला खान के बेटे थे। जामिया फारूकिया देवबंदी पंथ की सुन्नी मुस्लिम शिक्षाओं का अनुसरण करता है। पुलिस के बयान के अनुसार खान को ले जा रही कार जब शाह फैसल कॉलोनी में एक शॉपिंग सेंटर के निकट रुकी, तो दोपहिया वाहन पर सवार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और फरार हो गए।

'डॉन' ने अस्पताल की प्रवक्ता अंजुम रिजवी के हवाले से कहा कि खान को लियाकत नेशनल अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके वाहन चालक को जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

Latest World News