A
Hindi News विदेश एशिया अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा-जेहाद से देंगे जवाब

अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा-जेहाद से देंगे जवाब

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को तैयार है।

अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा-जेहाद से देंगे जवाब- India TV Hindi अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा-जेहाद से देंगे जवाब

नई दिल्ली: कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान किस कदर बौखलाया हुआ है इसकी एक झलक उस वक्त देखने को मिला जब पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने खुलकर भारत को जंग की धमकी दे दी। पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने कहा कि अगर जंग जैसे हालात बने तो पाकिस्तान पीछे नहीं हटेगा। अल्वी ने पाकिस्तानियों को सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए भड़काया।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने इसके साथ ही जेहाद की भी धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि हम जंग नहीं चाहते हैं, लेकिन अगर भारत युद्ध करता है तो उनके पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा। पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को तैयार है।

वहीं इमरान खान के रेल मंत्री शेख रशीद ने तो यहां तक कह दिया है कि उनके देश ने परमाणु हथियार ईद या शब-ए-बरात के लिए नहीं रखे हैं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ये मानने को तैयार ही नहीं है कि भारत ने जो फैसला लिया है वह उसका आंतरिक मसला है। उसकी ओर से अभी तक कई देशों के सामने मदद की गुहार लगाई जा चुकी है लेकिन हर जगह उसके हाथ निराशा ही लगी है।

Latest World News