A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में सांसदों की निलामी हो रही है, विपक्ष कल जीता तो अमेरिका जीत जाएगा: इमरान खान

पाकिस्तान में सांसदों की निलामी हो रही है, विपक्ष कल जीता तो अमेरिका जीत जाएगा: इमरान खान

पाकिस्तान में कल दोपहर 12 बजे संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग है लेकिन प्रधानमंत्री इमरान खान जनता के सामने इमोशनल कार्ड खेलने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते। इमरान खान थोड़ी देर में फोन के जरिए जनता से बातचीत करेंगे।

Imran Khan- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) Pakistan PM Imran Khan

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी 24 घंटे से भी कम समय में जा सकती है। कल दोपहर 12 बजे संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग है लेकिन इमरान खान जनता के सामने इमोशनल कार्ड खेलने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते। इमरान खान थोड़ी देर में फोन के जरिए जनता से बातचीत करेंगे। इस दौरान वह आवाम के सवालों का फोन के जरिए जवाब देंगे। बता दें कि इससे पहले इमरान खान ने एक इंटरव्यू में बिना नाम लिए अमेरिका पर निशाना साधा और इशारों-इशारों में अमेरिका पर उनकी सरकार गिराने की साज़िश रचने का आरोप लगाया।

 

Latest World News

Live updates : Imran Khan LIVE Updates

  • 6:15 PM (IST) Posted by Khushbu

    विपक्ष कल जीता तो अमेरिका जीत जाएगा: इमरान

    पाकिस्तान में सांसदों की निलामी हो रही है। शहबाज आएगा तो अमेरिका की वफाफादी करेगा, विपक्ष कल जीता तो अमेरिका जीत जाएगा: इमरान खान

  • 3:34 PM (IST) Posted by Khushbu

    अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले इमरान को बड़ा झटका

    अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले इमरान खान को बड़ा झटका लगा है। इमरान के 3 ऑप्शन के दावे को आर्मी ने खारिज किया है। इमरान ने कहा था कि सेना की तरफ से उन्हें तीन विकल्प दिए गए थे। ये तीन विकल्प थे- जल्दी चुनाव कराना, इस्तीफा या फिर अविश्वास का सामना करना। लेकिन अब पाक सेना ने ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं था।

     

     

  • 3:31 PM (IST) Posted by Khushbu

    सेना प्रमुख बाजवा का चौंकाने वाला बयान

    सेना प्रमुख जनरल बाजवा का एक चौंकाने वाला बयान आया है। बाजवा ने अमेरिका को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान से अलग लाइन पकड़ ली है। बाजवा ने आज अमेरिका के समर्थन में बयान दिया और कहा कि अमेरिका के साथ पाकिस्तान के काफी अच्छे और लंबे रिश्ते रहे हैं। अमेरिका और यूरोपियन यूनियन से पाकिस्तान को अपने संबंध और भी मजबूत करने हैं।