A
Hindi News विदेश यूरोप कोरोना पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन आईसीयू से बाहर आए

कोरोना पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन आईसीयू से बाहर आए

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन स्वास्थ्य में सुधार के बाद गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) से बाहर आ गए हैं। डाउनिंग स्ट्रीट ने गुरुवार की शाम यह जानकारी दी। 

कोरोना पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन आईसीयू से बाहर आए- India TV Hindi कोरोना पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन आईसीयू से बाहर आए

लंदन: कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन स्वास्थ्य में सुधार के बाद गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) से बाहर आ गए हैं। डाउनिंग स्ट्रीट ने गुरुवार की शाम यह जानकारी दी। इसने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री आज शाम आईसीयू से वापस वार्ड में आ गए जहां उनके ठीक होने के शुरुआती चरण में उनके स्वास्थ्य पर करीबी नजर रखी जाएगी।’’ 

डाउनिंग स्ट्रीट ने इससे पहले आज दिन में इस बात की पुष्टि की थी कि जॉनसन के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। उन्हें सोमवार की रात लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में आईसीयू में भेजा गया था। 

इधर, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्वीट कर बताया कि “बड़ी न्यूज है कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को तुरत आईसीयू से बाहर शिफ्ट किया गया है। जल्द ठीक हो जाइये बोरिस।”

बता दें कि ब्रिटेन में गुरुवार को कोरोनावायरस संक्रमण से 881 लोगों की मौत हुई. देश में संक्रमण से अभी तक 7,978 लोगों की मौत हो चुकी है। विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने मृतकों के संबंध में सूचना देते हुए चेतावनी दी कि देश में अभी तक वायरस संक्रमण के मामले चरम दौर में नहीं पहुंचे हैं।

Latest World News