Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश यूरोप OMG: युवक ने 'स्पाइडरमैन' की तरह...

OMG: युवक ने 'स्पाइडरमैन' की तरह बालकनी से लटके बच्चे को बचाया

पेरिस में माली के एक प्रवासी युवक ने एक इमारत की चौथी मंजिल की बालकनी से लटक रहे एक बच्चे को बचाकर खूब वाहवाही लूटी।

India TV News Desk
India TV News Desk 28 May 2018, 13:47:40 IST

पेरिस: पेरिस में माली के एक प्रवासी युवक ने एक इमारत की चौथी मंजिल की बालकनी से लटक रहे एक बच्चे को बचाकर खूब वाहवाही लूटी। 'बीबीसी' की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर रविवार को 22 वर्षीय मामौदु गासामा का शानदार तरीके से बच्चे को बचाने का वीडियो वायरल हुआ। (ट्रंप-किम की बैठक में शामिल हो सकते हैं मून जे इन )

एक मिनट से भी कम समय में युवक ने बालकनी से बालकनी पर चढ़ते हुए बच्चे को पकड़ लिया, जिसके बाद बगल वाले फ्लैट के एक पड़ोसी ने उस बच्चे को थामने की कोशिश की। घटना शनिवार शाम को शहर के उत्तरी इलाके की है। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने गासामा को व्यक्तिगत तौर पर धन्यवाद कहने के लिए सोमवार को एलिसी पैलेस में आमंत्रित किया है।

पेरिस की मेयर एनी हिडाल्गो ने भी गासामा के वीरता की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने भी गासामा को धन्यवाद देने के लिए बुलाया है। उन्होंने पेरिस के उस जिले का संदर्भ देते हुए जहां यह घटना हुई, गासामा को 'स्पाइडरमैन ऑफ द 18' करार दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन