A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के एक ओर स्कूल में गोलीबारी, 1 छात्र की मौत

अमेरिका के एक ओर स्कूल में गोलीबारी, 1 छात्र की मौत

अमेरिका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार को दो छात्रों को गोली मार दी गई, जिसमें से एक छात्र की मौत हो गई। इस घटना को दुर्घटना बताया जा रहा है।

Alabama school shooting leaves one student dead- India TV Hindi Alabama school shooting leaves one student dead

वाशिंगटन: अमेरिका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार को दो छात्रों को गोली मार दी गई, जिसमें से एक छात्र की मौत हो गई। इस घटना को दुर्घटना बताया जा रहा है। सीबीएस के संबद्ध डब्ल्यूआईएटी-टीवी के मुताबिक, इनमें से एक छात्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है। (लॉस एंजिलिस: स्कूल बस में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित )

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक,"हफमैन हाई सकूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे।" बयान के मुताबिक, "फिलहाल, स्कूल को बंद कर दिया गया है और घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।"

बर्मिघम पुलिस सार्जेट ब्रायन शेलटन ने डब्ल्यूआईएटी को बताया कि जांचकर्ताओं को विश्वास है गोली दुर्घटना से चली। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले अमेरिका के फ्लोरिडा में एक स्कूल में अचानक हुई फायरिंग में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई थी और 14 लोग घायल हुए थे। यह गोलीबारी स्कूल के पूर्व छात्र ने की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। छात्र की पहचान 19 वर्षीय निकोल्स क्रूज के रूप में हुी।

Latest World News