A
Hindi News विदेश अमेरिका कोरोना वायरस को हराने के बाद महिला ने दिया तीन स्वस्थ बच्चों को जन्म

कोरोना वायरस को हराने के बाद महिला ने दिया तीन स्वस्थ बच्चों को जन्म

अमेरिका के ह्यूस्टन की एक महिला ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उससे कड़ी लड़ाई लड़ी और इसके बाद तीन स्वस्थ बच्चों को जम्म दिया है। महिला का नाम मैगी है जो 28 सप्ताह की गर्भवती थी, जब वह 8 मई को हॉस्पिटल में अपने निर्धारित एडमिशन पर पहुंची थी, ताकि उसकी और उसके बच्चों की निगरानी की जा सके।Houston

Houston mother gives birth to triple baby after beating covid-19- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Houston mother gives birth to triple baby after beating covid-19

ह्यूस्टन: अमेरिका के ह्यूस्टन की एक महिला ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उससे कड़ी लड़ाई लड़ी और इसके बाद तीन स्वस्थ बच्चों को जम्म दिया है। महिला का नाम मैगी है जो 28 सप्ताह की गर्भवती थी, जब वह 8 मई को हॉस्पिटल में अपने निर्धारित एडमिशन पर पहुंची थी, ताकि उसकी और उसके बच्चों की निगरानी की जा सके। टेक्सास के महिला अस्पताल ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेजों पर इसकी जानकारी दी। 

लेकिन एक नियमित कोरोना वायरस जांच के 48 घंटे बाद मदर्स डे पर मैगी को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया। अस्पताल के प्रतिनिधियों ने बताया कि इस संक्रमित होने की खबर पता चलने के बाद मैगी की मुख्य चिंता तीनों बच्चों, उनके पति, उनके 5 वर्षीय बेटे, उनकी देखभाल करने वाली नर्स और उनके फिजिशियन के स्वास्थ्य को लेकर थी।

मैगी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके पति का भी टेस्ट करना गया जिसमें वह भी संक्रमित पाए गए। जिसके बाद वह अपनी पत्नी को देखने के लिए अस्पताल नहीं जा सके जहां वह हफ्तों तक रही। संक्रमित पाए जाने के बाद मैगी के पांच कोरोना टेस्ट हुए। जिसके बाद आखिरी दो टेस्ट में उनकी रिपोर्ट सामान्य आई। 

जिसके बाद मैगी को तीन बच्चों को जन्म देने के लिए तैयार किया गया। इसमें मैगी को उनकी नर्स से साथ ही साथ उसके परिवार से मानसिक समर्थन मिला। मैगी ने तीन स्वस्थ बच्चों इसाबेला, नाथनियल और एड्रिएल को जन्म दिया।

Latest World News