A
Hindi News विदेश अमेरिका ट्रंप ने कहा, इस क्षेत्र में वैश्विक नेता हैं मोदी और मैं

ट्रंप ने कहा, इस क्षेत्र में वैश्विक नेता हैं मोदी और मैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खुद को सोशल मीडिया का वैश्विक नेता बताया।

donald trump- India TV Hindi Image Source : PTI donald trump

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खुद को सोशल मीडिया का वैश्विक नेता बताया। उन्होंने सोशल मीडिया और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लोगों की जोरदार फालोइंग का उल्लेख करते हुये कहा कि इसके जरिये अब वे अपने नागरिकों की बात सीधे सुन सकते हैं। ट्रंप ने व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में मोदी के साथ पहली द्विपक्षीय बातचीत के बाद अपनी टिप्पणी में कहा, मैं मीडिया, अमेरिका और भारत के लोगों के सामने गर्व के साथ यह घोषणा करता हूं, कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मैं सोशल मीडिया के वैश्विक नेता हैं। (अमेरिका यात्रा समाप्त कर पीएम मोदी नीदरलैंड के लिए रवाना)

ट्रंप ने कहा, हम भरोसा करने वाले लोग हैं। हम देश के नागरिकों को अपने निर्वाचित प्रतिनिधियों से सीधे बातचीत करने का मौका देते हैं। मुझे लगता है कि सोशल मीडिया ने दोनों देशों में बहुत अच्छा काम किया है। ट्रंप सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहने और कभी कभार विवादास्पद ट्वीट करने के लिये जाने जाते हैं, जबकि ट्विवटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मोदी के भी जबर्दस्त फालोवर हैं।

ट्विटर पर ट्रंप के कुल फालोवर 3.28 करोड़ हैं, जबकि मोदी 3.1 करोड़ फालोवरों के साथ ट्रंप के बहुत करीब पहुंच गये हैं। इसी तरह फेसबुक पर मोदी 4.18 करोड़ फालोवरों के साथ ट्रंप से आगे निकल चुके हैं, जहां ट्रंप के कुल फॉलोवर 2.36 करोड़ हैं।

Latest World News