A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: विमान दुर्घटना में भारतीय मूल के दंपति की मौत

अमेरिका: विमान दुर्घटना में भारतीय मूल के दंपति की मौत

अमेरिका के ओहायो प्रांत में एक निजी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारतीय मूल के एक मनोचिकित्सक दंपति की मौत हो गई।

US Death of Indian origin couple in plane crash- India TV Hindi US Death of Indian origin couple in plane crash

यूस्टन: अमेरिका के ओहायो प्रांत में एक निजी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारतीय मूल के एक मनोचिकित्सक दंपति की मौत हो गई। ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल द्वारा जारी किए गए एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उमामहेर कलापतापु (63) और उनकी पत्नी सीता-गीता कलापतापु (61) की कल विमान दुर्घटना में मौत हो गई। विज्ञप्ति के मुताबिक विमान पाइपर आर्कर पीए-28 को उमामहेर चला रहे थे और ऐसा बताया जा रहा है कि विमान शनिवार सुबह 10 बजकर 36 मिनट से दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुआ। (सऊदी अरब का बड़ा फैसला, अब सरकारी स्कूलों की महिलाएं भी ले सकती है खेलों में भाग)

विज्ञप्ति में बताया गया है कि ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल एविएशन ने सिविल एयर पेट्रोल की मदद के दुर्घटनास्थल का पता लगाया। दुर्घटनास्थल दक्षिणपूर्वी ओहायो के बेवेरली गांव में है। ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल सार्जेंट गैरिक वार्नर ने सोमवार को दिए साक्षात्कार में बताया कि यह दुर्घटना उार पूर्वी बेवेरली से तीन मील की दूरी पर हुई।

खोजी दल ने शनिवार को दोपहर में मलबे बरामद किया था। अभी तक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता नहीं चला है। संघीय विमानन प्रशासन और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस दुर्घटना की जांच में लगा हुआ है। दम्पति मनोचिकित्सक थे और वे राज क्लीनिक के मालिक थे। इस क्लीनिक का कार्यालय लोगान्सपोर्ट, इंडियनापोलिस, फोर्ट वेन, लफायेट और कोकोमो में है।

Latest World News