A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में गोलीबारी की बड़ी वारदात, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास कई लोग ताबड़तोड़ फायरिंग में चपेट में आए

अमेरिका में गोलीबारी की बड़ी वारदात, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास कई लोग ताबड़तोड़ फायरिंग में चपेट में आए

एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारी रिक एडवर्ड्स ने बताया कि वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास गन फायरिंग की घटना के बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया।

अमेरिका में गोलीबारी की बड़ी वारदात, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास कई लोग ताबड़तोड़ फायरिंग में चपेट - India TV Hindi Image Source : AP अमेरिका में गोलीबारी की बड़ी वारदात, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास कई लोग ताबड़तोड़ फायरिंग में चपेट में आए

America Gun Firing: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं लगातार हो रही हैं। ताजा मामला अमेरिका के व​र्जीनिया में हुआ है। वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास एक हाईस्कूल की ग्रेजुएशन सेरेमनी के बाद गोलीबारी में 7 लोगों को गोली मार दी गई। पुलिस और स्कूल प्रशासन के अधिकारियों के मुताबिक इस दौरान 3 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस गोलीकांड के मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। 

एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारी रिक एडवर्ड्स ने बताया कि वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास गन फायरिंग की घटना के बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। ताबड़तोड़ गोलियां चलाने की घटना में कम से कम 12 अन्य घायल हो गए।

थिएटर के अंदर सुनी गईं गोलियों की आवाज

थिएटर के अंदर अधिकारियों ने शाम करीब 5.15 बजे गोलियों की आवाज सुनी। पुलिस अधिकारी एडवर्ड्स ने बताया कि घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और जिन्हें गोली लगी उन्हें अस्पताल पहुंचाया गय। पुलिस का कहना है कि ऐसा सोचा भी नहीं था कि थिएटर के अंदर गोली चलने की घटना हो जाएगी। ​पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान फिलहाल जारी नहीं की है। 

कैलिफोर्निया में भी रविवार को हुई थी फायरिंग की घटना

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले कैलिफोर्निया के सनीवेल शहर में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए थे। यह घटना रविवार को हुई, जब संदिग्ध ने एक परिवार की कार में गोली मार दी। अंतरिम पुलिस प्रमुख बिल वेगास ने कहा कि गोलीबारी की चपेट में आए तीन बच्चों सहित चार घायलों को अस्पताल ले जाया गया। चीफ वेगास के अनुसार, गनीमत रही कि किसी भी बच्चे को जानलेवा चोट नहीं आई। सनीवेल सैन फ्रांसिस्को से लगभग 65 किमी दूर स्थित है।

Latest World News