A
Hindi News बिहार Nitish Kumar on PK: उस आदमी का नाम मत लीजिए... प्रशांत किशोर को लेकर ऐसे रूठे नीतीश कुमार

Nitish Kumar on PK: उस आदमी का नाम मत लीजिए... प्रशांत किशोर को लेकर ऐसे रूठे नीतीश कुमार

Nitish Kumar on PK: चुनावी रणनीतिकार और जेडीयू के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने हाल ही में कहा था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अभी भी भाजपा के साथ बातचीत की एक लाइन खुली रखी है। इसको लेकर अब सीएम नीतीश का बयान सामने आया है।

Bihar Chief Minister Nitish Kumar- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Bihar Chief Minister Nitish Kumar

Highlights

  • प्रशांत किशोर को लेकर बोले नीतीश कुमार
  • वह अपनी पब्लिसिटी के लिए बोलता है- नीतीश
  • नीतीश को लेकर पीके ने दिया था बड़ा बयान

Nitish Kumar on PK: राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार के मुख्यमंत्री पर हमले करने से कभी नहीं चूकते। पीके को जब भी और जहां भी मौका मिलता है, वे नीतीश पर कोई ना कोई तीर दाग ही देते हैं। प्रशांत किशोर ने हाल ही में कहा था कि नीतीश कुमार अभी भी बीजेपी के संपर्क में हैं। पीके के इस बयान को लेकर आज जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो उनकी नाराजगी साफ दिखाई दे रही थी। नीतीश ने मीडिया से कहा कि आप उस आदमी का नाम ही क्यों लेते हैं।   

"किसी जमाने में उसको बहुत मानते थे"
प्रशांत किशोर पर सवाल हुआ तो नीतीश कुमार बोले कि उस आदमी का नाम क्यों लेतें हैं। आप कृपा करके उस आदमी का नाम मेरे सामने मत लीजिए। नीतीश ने आगे कहा कि वह अपनी पब्लिसिटी के लिए बोलता है। हम किसी जमाने में उसको बहुत मानते थे। उन्होंने कहा कि हमने जिन लोगों की इज्जत की है, उसने कितना दुर्व्यहार किया है। 

डीजीपी सिंघल को दी क्लीन चिट
वहीं इस दौरान नीतीश कुमार ने डीजीपी एस.के. सिंघल को लेकर भी बयान दिया। पटना हाईकोर्ट का चीफ जस्टिस बनकर नटवरलाल अभिषेक अग्रवाल द्वारा डीजीपी सिंघल को फोन करने के मामले पर सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी का बचाव किया है। मुख्यमंत्री नीतीश ने DGP को क्लीन चिट देते हुए कहा कि बेचारे डीजीपी रिटायर होने वाले हैं। उनको गलती का अहसास हो गया इसलिए मामले पर ध्यान नहीं देना चाहिए। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि ज़ब डीजीपी को लग गया कि कोई गलत आदमी फोन कर रहा है, तो इसके बाद जांच कराई गई। अब सब कुछ किया जा रहा है।

प्रशांत किशोर ने नीतीश को लेकर क्या कहा था 
प्रशांत किशोर ने हाल ही में कहा था कि नीतीश कुमार ने JDU सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के जरिए भाजपा के साथ बातचीत की एक लाइन खुली रखी है। हालांकि प्रशांत किशोर के इस दावे को  JDU ने खारिज कर दिया और कहा कि नीतीश कुमार फिर कभी भाजपा के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे।