A
Hindi News बिहार बिहार में जल्द चुनाव होने पर नीतीश कुमार का आया बयान, बोले- जितना जल्दी कर दें, उतना अच्छा

बिहार में जल्द चुनाव होने पर नीतीश कुमार का आया बयान, बोले- जितना जल्दी कर दें, उतना अच्छा

अमित शाह के बयान पर जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमलोग चुनाव के लिए हर समय तैयार हैं। इसके साथ उन्होंने एक बार फिर पत्रकारों की आजादी की बात कही।

नीतीश कुमार - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने बिहार दौरे के दौरान राज्य में जल्द चुनाव होने की बता कही। इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य ही क्यों पूरे देश में जल्द चुनाव कराएं। उन्होंने कहा कि हमलोग तो इसका इंतजार कर रहे हैं। नीतीश ने कहा कि हमलोग चुनाव के लिए हर समय तैयार हैं, जितना जल्दी कर दें उतना अच्छा है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को यह अधिकार है। 

शाह के तेल और पानी वाले बयान पर 

अमित शाह के 'तेल और पानी का मिलन नहीं हो सकता' के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि तेल और पानी? आप लोगों को जब बोलते हैं तो बताते नहीं है। उन्होंने गांधी मैदान में बापू की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार को देखिए, कितना सड़क-ब्रिज बना है, नल-जल पहुंच गया, बिजली पहुंच गई, ये सब देखिए। हमलोग साथ हैं, तो अंड-बंड बोलते रहते हैं। सब काम हो रहा है।

नीतीश बोले- पत्रकारों से पुराना रिश्ता 

पत्रकारों के बोलने की आजादी पर उन्होंने कहा कि राजनीति करने वालों को जिस तरह से बोलने की आाजदी है वैसे ही पत्रकारों को भी अपनी बात रखने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि हमलोगों का पत्रकारों से पुराना रिश्ता रहा है। नीतीश ने आगे कहा कि जब आपलोगों को मुक्ति मिल जाएगी तो कितना अच्छा हो जाएगा।

महागठबंधन की एकजुटता पर सवाल 

महागठबंधन एकजुट है या नहीं इस सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा, क्या बात है? क्या दिक्कत है? फिर उन्होंने तेजस्वी यादव को बोलने को कहा। तेजस्वी ने कहा कि इस पर कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है। हमलोग एक हैं, मजबूत हैं, देश हित में बिहार के हित में एक साथ हैं।