A
Hindi News बिहार जहरीली शराब पर बिहार के सीएम के बयान पर बोले रविशंकर- "सड़क छाप की तरह चिल्ला रहे नीतीश कुमार"

जहरीली शराब पर बिहार के सीएम के बयान पर बोले रविशंकर- "सड़क छाप की तरह चिल्ला रहे नीतीश कुमार"

बिहार में जहरीली शराब पीने के बाद 40 लोगों की जान चली गई। जिसके बाद वहां के सीएम का बयान सामने आया है जिसे लेकर विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है। इसी मुद्दे पर इंडिया टीवी ने पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद से चर्चा की।

रविशंकर प्रसाद- India TV Hindi Image Source : ANI रविशंकर प्रसाद

बिहार में जहरीली शराब पीने से 40 लोगों की मौत हो गई। इस मामले पर बिहार विधानसभा में भी जमकर हंगामा मचा और आज इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चौंकाने वाला बयान सामने आया। नीतीश कुमार ने कहा कि जो शराब पिएगा वह मरेगा ही इसमें क्या है? ये एक उदाहरण है और जो लोग यह चाहते हैं कि इन्हें मुआवजा दिया जाए तो वह समझ लें कि क्या वह शराबबंदी के खिलाफ जा रहे हैं या शराबबंदी की वकालत कर रहे हैं। नीतीश कुमार के इस बयान से राजनीतिक गलियारे में कोहराम मच गया। उनके इस असंवेदनशील बयान को लेकर विपक्ष ने उन पर जमकर निशाना साधा। इस मुद्दे पर इंडिया टीवी ने बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद से चर्चा की साथ ही तवांग मुद्दे पर हो रहे सियासत को लेकर प्रधानमंत्री का नाम लेकर जो कुछ भी कहा जा रहा है उस पर भी उनसे चर्चा की गई।

शर्मनाक टिप्पणी करते उन्हें शर्म आनी चाहिए

बिहार में जहरीली शराब से 40 लोगों की मौत को लेकर सीएम के असंवेदनशील बयान पर पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, "बुधवार को नीतीश कुमार ने सदन में जो टिप्पणी की है उसे लेकर मैं बहुत दुखी हुआ, उनका यह बयान बहुत ही शर्मनाक है। नीतीश कुमार को लंबे समय से राजनीति का अनुभव है, वह 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं और उनके राज्य में जहरीली शराब पीने से 40 लोगों की मौत हो जाती है तो उनसे सवाल क्यों न पूछा जाए और उसके जवाब में वह ऐसी शर्मनाक टिप्पणी करते हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए"। नीतीश कुमार का शराबबंदी की योजना बहुत ही अच्छी योजना है लेकिन उसका क्रियान्व्यन ठीक से नहीं हो रहा है। बिहार सरकार की पुलिस शराबबंदी को लेकर क्या कर रही है जो राज्य में हर महीने-दो महीने पर लोगों की मौत हो रही है। अगर बिहार में शराब बंद है तो यह शराब आ कहां से रही है और तो और जहरीली शराब कहां बन रही है। बिहार में पुलिस क्या कर रही है? 

बिहार में नीतीश कुमार की शराबबंदी की विफलताओं पर रवि शंकर प्रसाद ने क्या कुछ कहा यहां वीडियो में देखे उनके साथ पूरी चर्चा