A
Hindi News बिहार तेजस्वी यादव के सीतामढ़ी प्रोग्राम में बड़ा हादसा, मंच टूटने से मच गई अफरा-तफरी; LIVE वीडियो

तेजस्वी यादव के सीतामढ़ी प्रोग्राम में बड़ा हादसा, मंच टूटने से मच गई अफरा-तफरी; LIVE वीडियो

जिस समय जन विश्वास यात्रा का मंच टूटा वहां रीगा के पूर्व कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच मंच पर अधिक भीड़ होने की वजह से यह हादसा। इस दौरान वहां कुर्सी के लेकर बैठे नेता भी धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े।

stage broken- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जन विश्वास यात्रा का मंच टूटा

बिहार के सीतामढ़ी में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के दौरान मंच टूट गया जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। हालांकि तुरंत माहौल को शांत कर लिया गया।  इस दौरान कुछ नेताओं को हल्की चोटें भी आई हैं। हालांकि ये घटना उसे समय हुई जब तेजस्वी यादव सभा स्थल पर नहीं पहुंचे थे, ऐसे में एक बड़ा हादसा टल गया।

बस की छत से सभा को किया संबोधित

बता दें कि जन विश्वास यात्रा के तहत पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सीतामढ़ी डुमरा हवाई फील्ड में रैली थी। वह सभा को संबोधित करने आ रहे थे उससे पहले ही मंच टूट गया। जिस समय मंच टूटा वहां रीगा के पूर्व कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच मंच पर अधिक भीड़ होने की वजह से वह टूट गया। इस दौरान वहां कुर्सी के लेकर बैठे नेता भी धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े। गनिमत रही कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उसके 10 मिनट बाद पहुंचे। मंच टूटने के कारण तेजस्वी यादव जिस बस से आए थे उसी की छत से उन्होंने कार्यकर्ताओं और पहुंची भीड़ को संबोधित किया है।

देखें वीडियो-

MY और BAAP की परिभाषा समझाई

जन विश्वास यात्रा के तहत सड़क मार्ग से मुजफ्फरपुर में सभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव सीतामढ़ी में आने वाले थे और उससे पहले ही यह हादसा हो गया। मुजफ्फरपुर में सभा को संबोधित करते हुए विरोधियों को निशाने पर लिया। उन्होंने अपनी पार्टी के नये समीकरण यानी माई-बाप की भी परिभाषा समझाई। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कभी भी पलटी मार सकते हैं इसकी गारंटी पीएम मोदी भी नहीं ले सकते। राजद पार्टी को लेकर तेजस्वी ने कहा कि लोग राजद को सिर्फ MY की पार्टी कहते हैं, जबकि राजद BAAP की पार्टी भी है जिसका मतलब B- बहुजन, A-, अगड़ा, A -आधी आबादी और P का मतलब Poor है।

(रिपोर्ट- सौरभ सीतामढ़ी)

यह भी पढ़ें-