A
Hindi News बिहार बिहार गजब है! पुलिस की आखों में झंडू बाम फेंक कर तीन कैदी हुए फरार

बिहार गजब है! पुलिस की आखों में झंडू बाम फेंक कर तीन कैदी हुए फरार

बिहार से अजीबो-गरीब खबरें आना कोई नई बात नहीं है। खबर है कि कोर्ट ले जाए जा रहे तीन कैदी पुलिस की आंखों में झंडू बाम झोंक कर भाग निकले। कैदियों के पास झंडू बाम कहां से आया, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

bihar police - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बिहार पुलिस को चकमा देकर भागे तीन कैदी

पटना में फुलवारी शरीफ जेल से पटना सिविल कोर्ट पेशी के लिए ले जाए जा रहे तीन कैदी वाहन से कूद कर फरार हो गए। बताया गया है कि कैदी वाहन में 45 कैदी सवार थे। नगर पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत फुलवारीशरीफ जेल में बंद तीनों कैदियों को एक वैन से पेशी के लिए अदालत ले जाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि वैन में कुल पांच पुलिसकर्मी बैठे थे। 

कैसे झंडू बाम झोंककर भागे कैदी
इस घटना को लेकर पटना के टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि लगभग 11.30 बजे फुलवारी शरीफ जेल से 45 कैदियों को लेकर कैदी वाहन पीरबहोर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिविल कोर्ट जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में सड़क पर कुछ लोग आपस में विवाद कर रहे थे, जिसको देखकर कैदी वाहन रुक गया। जिसके बाद कैदी वाहन से सिपाही बाहर निकर कर सड़क पर हो रहे विवाद को सुलझाने लगे। इसी दौरान तीन की संख्या में कैदी वाहन में सवार सिपाही की आंखों में झंडू बाम झोंक कर भाग निकले। 

भागे हुए कैदियों की सामने आई पहचान 
हालांकि कैदियों के पास झंडू बाम कहां से आया, इसको लेकर पुलिस कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बता सकी। भागे हुए  कैदियों की पहचान सोनू कुमार, पिता शंकर सिंह, निवासी पूर्वी नंद गोला मालसलामी, सोनू कुमार शर्मा, पिता अशोक शर्मा, निवासी भ्रदघाट आलमगंज और नीरज चौधरी, पिता अनिल चौधरी, निवासी चौक शिकारपुर के तौर पर हुई है।

(रिपोर्ट- बिट्टू कुमार)

ये भी पढ़ें-

सीएम नीतीश कुमार के सुरक्षा घेरे में घुसे थे जो बाइकर्स, निकले चेन स्नैचर; महिला की चेन खींचकर भाग रहे थे

पेड़ टूटे, खंभे गिरे, छते उड़ीं... बिपरजॉय तूफान से मची तबाही की तस्वीरें