Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सीएम नीतीश कुमार के सुरक्षा घेरे में घुसे थे जो बाइकर्स, निकले चेन स्नैचर; महिला की चेन खींचकर भाग रहे थे

आज सुबह बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सुरक्षा घेरे में दो बाइक सवार घुस गए थे। इस बड़ी सुरक्षा चूक पर जब पुलिस अलर्ट हुई और उन बाइकर्स को पकड़ो तो पता चला कि वे पेशेवर चेन स्नैचर हैं और एक महिला की चेन खींचकर आ रहे थे।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Published on: June 15, 2023 20:27 IST
cm nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार के सुरक्षा घेरे में घुसे चेन स्नैचर

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में आज सुबह बड़ी चूक देखने को मिली थी। सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान मुख्यमंत्री आवास के रास्ते में आए एक बाइक सवार ने गलत तरीके से सीएम को तेजी से ओवरटेक किया था। पुलिस ने जब इन बाइकर्स को पकड़ा तो ये असल में चेन स्नैचर निकले और हैरानी की बात है कि सीएम आवास से कुछ ही दूरी पर चेन झपट आ रहे थे कि तभी सीएम नीतीश के सुरक्षा घेरे में घुस गए। 

महिला से चेन स्नेचिंग करके भाग रहे थे

जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक मामले में जिन बाइकर्स को पुलिस कर्मियों ने पकड़ा वो चेन स्नैचर निकले। बता दें कि पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र स्थित बोरिंग रोड इलाके में आज सुबह ही एक महिला से चेन स्नेचिंग करके दोनों भाग रहे थे, इसी दौरान दोनों बाइकर्स वीआईपी इलाके में घुस गए। 

बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे थे बाइकर्स
जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री आवास के पास मॉर्निंग वॉक कर रहे नीतीश कुमार की सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों ने इनको रोकने की कोशिश की लेकिन ये नहीं रूके और बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ गए। लेकिन पुलिस कर्मियों ने दौड़कर इन दोनों बाइकर्स को पकड़ लिया। दोनों अपराधी सीएम के बिल्कुल पास पहुंच गए थे।

पेशेवर अपराधी हैं चेन स्नैचर
पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि लूट के दौरान बाइक पर तीन लोग सवार थे। एक तो पहले ही उतर गया लेकिन दो अपराधी वीआईपी क्षेत्र में घुस गए थे। ये तीनों पेशेवर अपराधी हैं और पटना के मसौढी के रहने वाले हैं। गौरतलब है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान मुख्यमंत्री आवास के रास्ते में आए एक बाइक सवार ने गलत तरीके से सीएम नीतीश कुमार को तेजी से ओवरटेक कर लिया था जिसके बाद नीतीश कुमार ने फुटपाथ की तरफ भागकर खुद को बचाया था।

ये भी पढ़ें-

समान नागरिक संहिता पर बोले मौलाना अरशद मदनी- 1300 साल से किसी सरकार ने मुस्लिम पर्सनल लॉ नहीं छेड़ा

बिपरजॉय तूफान से तबाही शुरू- बिजली के खंभे गिरे, जखौ में 100 किमी. तक नुकसान, हजारों मकानों की छतें उड़ीं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement