A
Hindi News दिल्ली 6 बेटे-बेटियां फिर भी अकेली रहती थी 80 साल की बुजुर्ग महिला, घर में मिला जला हुआ शव

6 बेटे-बेटियां फिर भी अकेली रहती थी 80 साल की बुजुर्ग महिला, घर में मिला जला हुआ शव

जांच में पता चला कि बुजुर्ग महिला एमसीडी की सेवानिवृत्त कर्मचारी थी। उलके तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। उसके बच्चे शहर में अलग-अलग जगहों पर रहते हैं जबकि महिला फ्लैट में अकेली रहती थी

बुजुर्ग महिला जली...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बुजुर्ग महिला जली हालत में अपने घर में मृत पाई गई। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक घर में दुर्घटनावश आग लग गई, जिससे वहां रह रही 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। यह घटना रविवार की है और मृतक की पहचान 80 वर्षीय कस्तूरी के रूप में हुई है। वह दिल्ली नगर निगम (MCD) की सेवानिवृत्त कर्मचारी थी। पुलिस के अनुसार, रविवार को अपराह्न करीब 2 बजे मोहन गार्डन थाने में किसी के झुलसने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

फ्लैट में अकेली रहती थी बुजुर्ग महिला
द्वारका के डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने कहा, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि आवासीय इमारत की पहली मंजिल पर फ्लैट में गंभीर रूप से झुलसी एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी थी। डीसीपी ने बताया, “वह एमसीडी की सेवानिवृत्त कर्मचारी थीं और यहां अकेली रह रही थीं। फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया। दीवारें पूरी तरह से धुएं से ढकी हुई थीं, अन्य सामान भी जलकर खाक हो गए। किसी ने शक व्यक्त नहीं किया है। पूछताछ चल रही है।”

यह भी पढ़ें-

अलग-अलग जगहों पर रहते हैं महिला के बच्चे
जांच में पता चला कि कस्तुरी के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। महिला फ्लैट में अकेली रहती थी और उसके बच्चे शहर में अलग-अलग जगहों पर रहते हैं। रविवार को उसके परिजन उससे मिलने आए और धुआं निकलते देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि घर की फॉरेंसिक जांच के बाद आग लगने के कारणों का पता चलेगा। अधिकारी ने कहा, फॉरेंसिक टीमों को भी मौके पर भेजा गया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दुर्घटनावश आग लग गई थी।