A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में कंझावला पार्ट-2! टक्कर के बाद कार में फंसे स्कूटी सवार और साथी की गई जान; VIDEO

दिल्ली में कंझावला पार्ट-2! टक्कर के बाद कार में फंसे स्कूटी सवार और साथी की गई जान; VIDEO

साल की शुरुआत में हुए कंझावला कांड की ही तरह दिल्ली के केशवपुरम में एक कार ने स्कूटी पर सवार शख्स को इतनी ज़ोर से टक्कर मारी की उसकी मौत हो गई।

दिल्ली के केशवपुरम में भी कंझावला कांड जैसी घटना हुई है। इस घटना में भी कार और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हुई। टक्कर के बाद स्कूटी सवार शख्स हवा में उछलकर कार के ऊपर जा गिरा। वो कार के विंड शील्ड और बोनट के बीच में फंस गया। स्कूटी भी कार के बंपर में फंस गई और करीब साढ़े तीन सौ मीटर तक कार सवार युवक को घसीटते रहे। तभी पीसीआर वैन की नजर कार पर पड़ गई और फिर ओवरटेक कर कार को रुकवाया गया। लेकिन तब तक कार में फंसे युवक कैलाश भटनागर की मौत हो चुकी थी और दूसरे स्कूटी सवार ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा दिया।

टक्कर के बाद साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा
साल की शुरुआत में हुए कंझावला कांड की ही तरह दिल्ली के केशवपुरम में एक कार ने स्कूटी पर सवार शख्स को इतनी ज़ोर से टक्कर मारी की उसकी मौत हो गई। राजधानी दिल्ली में कंझावला जैसी एक और खौफनाक वारदात ने सभी को हिला कर रख दिया। एक कार ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मारी। फिर करीब साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा, लेकिन इस बार पुलिस मुस्तैद थी और फिर आरोपी मौके से पकड़े गये। जो भागे वो भी बच नहीं पाए। हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं।

विंड शील्ड और बोनट में फंसा युवक, कार के नीचे स्कूटी
जिस गाड़ी से टक्कर हुआ उसका नंबर DL 11 CA 7752 है। इस टक्कर ने एक की मौके पर ही जिंदगी खत्म कर दी और दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। ये मामला दिल्ली के केशवपुरम थाना इलाके का है जहां 27 जनवरी की सुबह करीब 3 बजे एक कार ने स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार दोनों युवक हवा में उछल गये। एक उछलकर सड़क पर गिर गया जबकि दूसरा कार के विंड शील्ड और बोनट के बीच में फंस गया। स्कूटी भी गाड़ी के बंपर में फंस गई और फिर कार सवार आरोपी स्कूटी और युवक को करीब 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गये।

कार में सवार थे स्टूडेंट्स, पी रखी थी शराब
टक्कर के समय पास में ही पुलिस की पीसीआर वैन मौजूद थी। पीसीआर वैन ने टक्कर मारने वाली कार का पीछा करना शुरू कर दिया। बड़ी मुश्किल से कार सवार पकड़ में आए। कार में 5 लोग सवार थे। पुलिस ने जैसे ही गाड़ी रुकवाई कार में सवार 3 लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पहले कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया फिर बाकी के तीनों आरोपी भी गिरफ्तर में आ गये। स्कूटी सवार कैलाश भटनागर को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। जबकि गंभीर रुप से घायल सुमित की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कार सवार सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे। कार में सवार बाकी सभी लोग स्टूडेंट्स हैं। इनमें 12वीं पास करके बीटेक, डिजिटल मार्केटिंग और ओपन स्कूल से पढ़ाई करने वाले छात्र हैं। सभी ने शराब पी रखी थी और कार के आगे की नंबर प्लेट को भी डिस्टोर्ट कर रखा था।

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी का आज राजस्थान दौरा, भगवान देवनारायण के नाम पर मिलेगा गुर्जर समाज का आशीर्वाद?

पटना में मूर्ति विसर्जन में साथ था पुलिस का भारी अमला, फिर भी जुलूस पर चल गईं गोलियां, 1 की मौत