Friday, April 19, 2024
Advertisement

पटना में मूर्ति विसर्जन में साथ था पुलिस का भारी अमला, फिर भी जुलूस पर चल गईं गोलियां, 1 की मौत

पटना में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विजसर्न के दौरान जुलूस में दो जगहों पर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 28, 2023 8:11 IST
पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान फायरिंग- India TV Hindi
Image Source : ANI पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान फायरिंग

पटना में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विजसर्न के दौरान जुलूस में दो जगहों पर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। पटना में जुलूस के दौरान फायरिंग की घटनाएं दो जगहों पर हुईं। कदमकुआं इलाके के नाला रोड में फायरिंग हुई है। इसके अलावा गांधी मौदान इलाके में भी जुलूस के दौरान फायरिंग हुई जिसमें एक युवक की मौत हो गई। 

भारी पुलिस बल की मौजदूगी में फायरिंग

हैरानी की बात है कि जिस वक्त ये फायरिंग की गई उस वक्त जुलूस के साथ पुलिस का भारी अमला चल रहा था। लेकिन फायरिंग करने वाले को पुलिस का कोई खौफ नहीं था। पटना के कदमकुआं इलाके में जुलूस के दौरान शख्स ने फायरिंग की और उसके बाद फौरन अपनी गन दूसरे शख्स के हाथ में पकड़ा दी और वहां से फरार हो गया।

फायरिंग के बाद अपनी पिस्टल दूसरे को पकड़ाई
इसी तरह जुलूस के दौरान फायरिंग में गाधी मैदान के पास एक युवक की मौत हो गई। जिस युवक की मौत हुई है वो जहानाबाद का रहने वाला है। जुलूस में फायरिंग के दौरान उसे बुलेट लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। हैरान कर देने वाली बात ये है कि जुलूस के दौरान भारी पुलिस बल तैनात था। पुलिस की कई गाड़ियां वहां साथ थीं। इसके साथ-साथ पुलिस के जवान भी जुलूस के साथ चल रहे थे लेकिन जिस शख्स ने फायरिंग की उसे कोई खौफ नहीं हैं। उसने फायरिंग के बाद अपनी पिस्टल दूसरे शख्स को पकड़ाई और जब तक पुलिस वाले स्पॉट तक पहुंचते तब तक वो वहां से फरार हो गया।

नालंदा जिले में भी मूर्ति विसर्जन के दौरान चले पत्थर  
वहीं बिहार के नालंदा जिले में भी मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे दो समूह आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। नालंदा DSP सदर डॉ शिबली नोमानी ने बताया कि विसर्जन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के लोगों के बीच झड़प की सूचना मिली थी जिसके बाद सोहसराय की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थिती को काबू में किया गया है। इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गई है और मामले की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें-

फिलिस्तीनी आतंकी ने की अंधाधुंध फायरिंग, 7 की ली जान, हमले के बाद गाजा में मना जश्न

पीएम मोदी का आज राजस्थान दौरा, भगवान देवनारायण के नाम पर मिलेगा गुर्जर समाज का आशीर्वाद?
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement