Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुधाकर सिंह पर होगी कार्रवाई? नीतीश के कुछ कहने से पहले ही बोल पड़े तेजस्वी, कहा- 15 दिन का समय है

तेजस्वी ने कहा कि उनके पास 15 दिन का समय है। जवाब आने के बाद तय किया जाएगा कि आगे क्या करना है। पार्टी में कोई गड़बड़ करेगा, तो उसको पार्टी जरूर देखेगी।

Nitish Chandra Reported By: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: January 26, 2023 14:39 IST
नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने वाले RJD विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह पर क्या कार्रवाई होगी? इस सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुछ कहने से पहले ही बगल में खड़े डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शो कॉज नोटिस में 15 दिन का समय दिया गया है। मामले को पार्टी देखेगी।

RJD नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि पार्टी के संविधान के मुताबिक, शो कॉज नोटिस के लिए 14 दिन का समय दिया जाता है। पार्टी ने उन्हें शो-कॉज नोटिस जारी किया है। उनके पास 15 दिन का समय है। जवाब आने के बाद तय किया जाएगा कि आगे क्या करना है। पार्टी में कोई गड़बड़ करेगा, तो उसको पार्टी जरूर देखेगी। फिर नीतीश कुमार ने कहा आज के दिन गणतंत्र दिवस मनाइए।

'किसी के कुछ कहने से हम बिखरेंगे नहीं'

तेजस्वी ने ये भी कहा कि किसी के कुछ कहने से हम बिखरेंगे नहीं और पार्टी के खिलाफ काम करने वाले पर कार्रवाई करने की भी चोतावनी दी है। उन्होंने कहा, "हम जानते हैं इसके पीछे कौन है। अब पहले वाली बात नहीं है कि कोई कुछ कहेगा और हम बिखर जाएंगे। हमारे एक होने का कारण देश में काबिज सांप्रदायिक शक्तियों को हटाना है। कोई पार्टी के खिलाफ काम करेगा, तो कार्रवाई होगी।"

उपेंद्र कुशवाहा पर क्या बोले नीतीश-तेजस्वी?

वहीं, JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा के हिस्सेदारी मांगने वाले ट्वीट पर सीएम नीतीश ने जवाब दिया है। सीएम ने कहा, "उनको बैठकर बात करनी चाहिए। ये बातें मीडिया के सामने नहीं की जाती हैं। उपेंद्र कुशवाहा पहले भी पार्टी में 3 बार आए-गए हैं। जाना चाहते हैं तो जाएं। इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा के हिस्सेदारी मांगे जाने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी भड़क गए। तेजस्वी ने कहा कि कुशवाहा को उचित प्लेटफॉर्म पर और पार्टी में जाकर बात करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के विरोध पर भड़के स्वामी रामदेव, सनातन धर्म को लेकर कही ये बात

गणतंत्र दिवस के मौके पर केदारनाथ से सामने आई तस्वीर, ITBP के जवानों ने फहराया झंडा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement