Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या नीतीश-तेजस्वी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं? इस घटना के बाद सुशील मोदी ने उठाए सवाल

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह के तीखे बयान और राजद कोटे के मंत्रियों के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार करने से महागठबंधन में जो महासंग्राम छिड़ा है, वह तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने तक रुकेगा नहीं।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: January 03, 2023 22:50 IST
नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव - India TV Hindi
Image Source : FILE नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

पटना: बिहार में जेडीयू-आरजेडी की सरकार बने अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है कि महागठबंधन की सरकार में खटपट की आशंका जताई जाने लगी है। भारतीय जनता पार्टी के कई नेता दावा कर रहे हैं कि सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने भी सरकार को लेकर सवाल उठाए हैं। 

सुशील मोदी ने कहा है कि पटना में आज नीतीश कुमार के जल-जीवन-हरियाली कार्यक्रम में राजद कोटे के आधा दर्जन मंत्रियों के विभाग शामिल थे लेकिन कोई मंत्री कार्यक्रम में नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव बतायें कि अगर सब-कुछ ठीक है, तो राजद कोटे के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के जल-जीवन-हरियाली कार्यक्रम का बहिष्कार क्यों किया? वे खुद क्यों अनुपस्थित थे? सुशील मोदी ने कहा कि जब भाजपा नीतीश सरकार में शामिल थी, तब हमारे दल के किसी मंत्री ने कभी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार नहीं किया।

तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने तक नहीं रुकेगा संग्राम 

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह के तीखे बयान और राजद कोटे के मंत्रियों के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार करने से महागठबंधन में जो महासंग्राम छिड़ा है, वह तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने तक रुकेगा नहीं। उन्होंने कहा कि अब या तो लालू प्रसाद जदयू को तोड़कर तेजस्वी को सीएम बनवा लें या नीतीश कुमार आरजेडी से समझौते के मुताबिक तेजस्वी को कुर्सी सौंप कर दिल्ली की राजनीति में चले जाएं।

नीतीश कुमार 5 जनवरी से निकालेंगे समाधान यात्रा 

वहीं इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 जनवरी से समाधान यात्रा करेंगे, यात्रा का पहला पड़ाव वाल्मीकिनगर होगा जहां कटाव स्थल का निरीक्षण, सामुदायिक भवन का उद्घाटन और दलदलिया पोखरा के सौंदर्यीकरण का जायजा लेंगे। इसके बाद बेतिया कलेक्ट्रेट सभागार में प्रभारी मंत्री व अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समीक्षा करेंगे। 7 फरवरी तक नीतीश कुमार पूरे बिहार के 38 जिलों में से 18 जिलों मे जाएंगे और हर जिले मे योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement