A
Hindi News दिल्ली दिल्ली की जेलों में कोरोना का संकट, स्टाफ और कैदियों सहित 59 एक्टिव केस, 2 की जा चुकी है जान

दिल्ली की जेलों में कोरोना का संकट, स्टाफ और कैदियों सहित 59 एक्टिव केस, 2 की जा चुकी है जान

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में दिल्ली की जेलों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।

दिल्ली की जेलों में कोरोना का संकट, स्टाफ और कैदियों सहित 59 एक्टिव केस, 2 की जा चुकी है जान- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE दिल्ली की जेलों में कोरोना का संकट, स्टाफ और कैदियों सहित 59 एक्टिव केस, 2 की जा चुकी है जान

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में दिल्ली की जेलों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। अभी तक दिल्ली की जेलों में कुल 474 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। हालांकि, इनमें से ज्यादातर ठीक हो गए हैं। दिल्ली की जेलों के अंदर अभी कुल 59 एक्टिव केस हैं। इनमें से 52 कैदी हैं जबकि 7 जेल कर्मी हैं।

13 अप्रैल तक के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली की जेलों में अभी तक कुल 174 कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 120 कैदी कोरोना को हराकर ठीक हो गए हैं जबकि 2 कैदियों की संक्रमण के कारण मौत हो गई। अभी कुल 52 कैदियों का कोरोना का इलाज जारी है।

आंकड़ों के अनुसार, अभी तक दिल्ली की जेलों में 300 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से ज्यादातर ठीक हो गए हैं। इनमें से 293 जेल कर्मी कोरोना वायरस संक्रमण को हरा चुके हैं। हालांकि, 7 कर्मियों का अभी इलाज जारी है। ऐसे में दिल्ली की जेलों के अंदर अभी कुल 59 एक्टिव केस हैं।