A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 अखिलेश पर सीएम योगी का पलटवार, बोले – रैलियों में जा रहे हैं नंदी, पूछ रहे हैं कहां है कसाइयों के दोस्त?

अखिलेश पर सीएम योगी का पलटवार, बोले – रैलियों में जा रहे हैं नंदी, पूछ रहे हैं कहां है कसाइयों के दोस्त?

कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, “नंदी सपा की रैलियों में जा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कसाइयों के दोस्त कहां है? मैंने नंदी बाबा से कहा, चुनाव चल रहे हैं, चुनाव आचार संहिता लगी हुई है, कृपया इस बार इन्हें बख्श दिजिए, आप अपना काम काम चुनाव के बाद कर सकते हैं।”

yogi adityanath- India TV Hindi Image Source : PTI अखिलेश पर योगी का पलटवार

कुशीनगर। आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना है। आखिरी चरण में कुल 59 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इन सीटों पर सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस प्रचार के दौरान राजनेता न सिर्फ अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं बल्कि एक दूसरे पर जमकर शब्द बाण भी छोड़ रहे हैं।

अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, “नंदी सपा की रैलियों में जा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कसाइयों के दोस्त कहां है? मैंने नंदी बाबा से कहा, चुनाव चल रहे हैं, चुनाव आचार संहिता लगी हुई है, कृपया इस बार इन्हें बख्श दिजिए, आप अपना काम काम चुनाव के बाद कर सकते हैं।”

आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में सांड घुसने के बाद उन्हें प्रदेश की मोदी सरकार पर निशाना साधा था। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो ग़रीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा था कि रैली में एक साँड़ अपना ज्ञापन देने घुस आया और भाजपा सरकार का गुस्सा बेचारे सिपाही पर निकाल डाला, जब उसे बताया कि ये उनको बेघर करने वालों की रैली नहीं है, तब जाकर वो शांत हुआ।