A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार Housefull 4 की स्टारकास्ट के साथ ट्रेन से पहुंचे दिल्ली, कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार Housefull 4 की स्टारकास्ट के साथ ट्रेन से पहुंचे दिल्ली, कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के प्रचार के लिए फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मुंबई से ट्रेन द्वारा दिल्ली के लिए निकल चुके हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के प्रचार के लिए ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंचे। दरअसल भारतीय रेलवे उच्च परिचालन लागत से संघर्ष कर रही है और इसलिए रेलवे  फिल्मों, कला, संस्कृति, खेल या यहां तक कि टेलीविजन शो को बढ़ावा देकर अपने राजस्व को बढ़ावा देने के लिए ये आइडिया लेकर आई है।  रेलवे ने "प्रोमोशन ऑन व्हील्स" नामक एक नई योजना के तहत प्रचार गतिविधियों के लिए ट्रेनों को बुक करने की अनुमति देने का फैसला किया है, जिसके तहत विशेष ट्रेनों को प्रचार के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

रेलवे मंत्रालय के अनुसार, अक्षय कुमार-स्टारर 'हाउसफुल 4' के निर्माताओं ने फिल्म के प्रचार के लिए पहले से ही एक ट्रेन बुक की थी। इंडियन रेल कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोर्टेशन (IRCTC) और वेस्टर्न रेलवे द्वारा आठ डिब्बों वाली पहली विशेष "प्रमोशन ऑन व्हील्स" ट्रेन, "हाउसफुल 4" टीम के और मीडियाकर्मियों को साथ लेकर, मुंबई से बुधवार को रवाना हुई और गुरुवार को टीम दिल्ली पहुंची।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर भी इस बात की जानकारी दी है।

ट्रेन में अंताक्षरी खेलते नजर आए सितारे-

बेटी आराध्या के साथ काम करने की बात पर ऐश्वर्या ने दिया जवाब

मुंबई रेलवे स्टेशन से अक्षय कुमार और फिल्म के बाकी एक्टर्स की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

Housefull 4 

Housefull 4 

Housefull 4 

Housefull 4 

Image Source : Housefull 4 

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला कहते हैं, “मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा शुरू की गई इस नई पहल के बारे में सुनकर बेहद खुश हूं। इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने से नए रास्ते खुलेंगे और कला, संस्कृति एवं भारत के इतिहास में अधिक योगदान के रूप में नए क्षितिज को चिह्नित करेगा। इस पूरे नए अनुभव के लिए संपूर्ण कास्ट बेहद उत्साहित है। ”

वेस्टर्न रेलवे के प्रवक्ता रविंदर भाकर द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार, ट्रेन कई राज्यों और महत्वपूर्ण जिलों जैसे कि सूरत, वडोदरा और कोटा से होकर गुजरेगी। “इस पहल के तहत, रेलवे ने कई बड़े फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस से उनकी आने वाली फिल्मों के संबंध में और बात की है।

The Kapil Sharma Show के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं कपिल शर्मा, जानकर हो जाएंगे आप शॉक्ड

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर टली दयाबेन की एंट्री, पति मयूर पांड्या ने बताया सच

Latest Bollywood News

Related Video