A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या आपने देखा बिग बी की नातिन नव्या का अनोखा डांस?

क्या आपने देखा बिग बी की नातिन नव्या का अनोखा डांस?

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली लगातार मीडिया में सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। नव्या को हाल ही में एक पार्टी में क्रेजी डांस करते हुए देखा गया था। नव्या की एक दोस्त उनकी यह वीडियो बना रही थीं।

navya- India TV Hindi navya

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली लगातार मीडिया में सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। नव्या को हाल ही में एक पार्टी में क्रेजी डांस करते हुए देखा गया था। नव्या की एक दोस्त उनकी यह वीडियो बना रही थीं। इसके साथ पीछे से गाने 'यह जवानी है दिवानी' के गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' की भी आवाज सुनाई दे रही है।

इसे भी पढ़े:- शाहरुख के बेटे आर्यन ने बिग बी की नातिन नव्या के साथ बिताए खास लम्हें

जिस जगह पर पार्टी रखी गई थी नव्या उसके मसाज रूम में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह क्रोप टॉप पहने हुई हैं साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं और वह बिंदास डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

हाल ही में नव्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही थीं। उनकी इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता था कि वह उनके हॉलिडे ट्रिप की है। जहां वह ब्लू बिकिनी पहने समुद्र किनारे घूमती हुई नजर आ रही थीं। यहां वह काफी हॉट दिख रही थीं। इस तस्वीर को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

इससे पहले नव्या बॉलीवुड के किंग शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ अपनी करीबी दोस्ती को लेकर भी चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है।

दरअसल कुछ वक्त पहले नव्या का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ दिख रही थीं। हालांकि पूरी जांच पड़ताल के बाद पता चला कि उस एमएमएस में कोई दूसरे लोग थे।

नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की बेटी है। श्वेता ने दिल्ली के बिजनेसमेन निखिल नंदा से शादी की थी।

अगली स्लाइड में देखिेए नव्या के क्रेजी डांस का वीडियो:-

Latest Bollywood News