A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का ने दी एयरपोर्ट पर smile, लेकिन विराट ने क्यों छुपा लिया अपना चेहरा'

अनुष्का ने दी एयरपोर्ट पर smile, लेकिन विराट ने क्यों छुपा लिया अपना चेहरा'

नई दिल्लीः जहां अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इस बात का खंडन किया था कि वो क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली हैं, वहीं अब वो उनके साथ एक स्थाई रिश्ते में काफी

अनुष्का के साथ न दिख...- India TV Hindi अनुष्का के साथ न दिख जाए इसलिए विराट दिखे मुंह छुपाते हुए

नई दिल्लीः जहां अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इस बात का खंडन किया था कि वो क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली हैं, वहीं अब वो उनके साथ एक स्थाई रिश्ते में काफी खुश हैं। कुछ ही दिन पहले ये दोनों साथ में गोवा छुट्टियां मनाने गए थे और अब वो मुंबई वापस आ गए हैं जहां वो थोड़े समय के लिए साथ रहेंगे। मुंबई के ही एयरपोर्ट में ये दोनों साथ दिखे थे।

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा-विराट कोहली का फेक वेडिंग कार्ड हुआ वायरल!

अनुष्का वहां मौजूद कैमरापर्सन को अपनी मुस्कुराहट भरी तस्वीरों के लिए पोस दे रही थी वहीं विराट वहां थोड़े अजीब पेश आ रहे थे।
भारतीय टेस्ट क्रिकेट के कप्तान अपने बैग से अपना चेहरा छुपाते हुए दिख रहे थे। शायद उन्हें अनुष्का के साथ दोबार दिख जाने का डर था इसीलिए उन्होंने ये हरकत की। वैसे विराट को ऐसा करते देख अनुष्का अपनी हंसी रोक न पा रही थीं।

खैर जो भी है, इन दोनों को फिर से साथ में हमने ढूंढ ही निकाला। खबरों की माने, तो विराट और अनुष्का के साथ क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा भी गोवा में वैकेशन पर गए थे। मुंबई में अब क्रिकेटर और अभिनेत्री की ये जोड़ी थोड़े ही समय के लिए साथ रहेंगी फिर अपने-अपने काम में ये दोनों व्यस्त हो जाएंगे।

अनुष्का निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के पहले स्केड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है वहीं दूसरे स्केड्यूल के लिए पूरी टीम जल्द ही लंदन के लिए रवाना होगी। अगली स्लाइड में देखिए अनुष्का-विराट की एयरपोर्ट पिक्स-

Latest Bollywood News