A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति सेनन ने बताया, इस दिन रिलीज होगी ‘बरेली की बर्फी’

कृति सेनन ने बताया, इस दिन रिलीज होगी ‘बरेली की बर्फी’

कृति सेनन ने अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को पिछले काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

kriti- India TV Hindi kriti

मुंबई: कृति सेनन ने अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को पिछले काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। यह फिल्म अगले साल 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े:-

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज होने तारीख की जानकारी दी। कृति ने लिखा, “21 जुलाई 2017 को मिठास फैलाने आ रही है, ‘बरेली की बर्फी’।“

फिल्म की निर्देशक ने भी कृति की पोस्ट शेयर की। फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ में पूरी हुई है। इसकी शूटिंग पूरी हो जाने के बाद कृति ने ट्विटर पर शुक्रवार को फिल्म की टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग खत्म। इस परिवार को याद कर रही हूं। अश्विनी अय्यर, आयुष्मान, राजकुमार राव।"

इसके अलावा कृति अपनी आगामी फिल्म ‘राब्ता’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ आयुष्माल खुराना अपनी आगामी ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News