A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिपाशा बसु का चेहरा जला, देखिए तस्वीरें

बिपाशा बसु का चेहरा जला, देखिए तस्वीरें

नई दिल्लीः बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और करण सिंह ग्रोवर की लेटेस्ट गर्लफ्रैंड बिपाशा बसु एक हादसे की शिकार हो गई हैं जिसकी वजह से उनका चेहरा जल गया है। इसकी वजह उनकी हेयरस्टाइलिस्ट बताई

बिपाशा बसु का चेहरा...- India TV Hindi बिपाशा बसु का चेहरा जला, देखिए तस्वीरें

नई दिल्लीः बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और करण सिंह ग्रोवर की लेटेस्ट गर्लफ्रैंड बिपाशा बसु एक हादसे की शिकार हो गई हैं जिसकी वजह से उनका चेहरा जल गया है। इसकी वजह उनकी हेयरस्टाइलिस्ट बताई जा रही है जो काफी लापरवाह थी। आमतौर पर शांत स्वभाव की बिपाशा इस वाक्ये से काफी निराश थीं और उन्होंने तुरंत ही इस हेयरस्टाइलिस्ट को बदलने का निर्देश दिया और एक नई हेयरस्टाइलिस्ट को हायर किया।

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने अपनी शादी के बारे में युवराज सिंह से कहा...

बिप्स ने ट्विटर पर खुद इस बात का ऐलान किया और लिखा, “आज के दिन की शुरूआत मेरे मुंह और हाथ के जलने से हुई है। मेरी हेरयस्टालिस्ट ने जलता हुआ टॉन्ग रख दिया था जिसकी वजह से ये हुआ।”

बिपाशा ने कुछ तस्वीरें भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की जिनको इन्होंने जल्द ही हटा भी दिया। बिपाशा काफी अच्छे मूड में थी जब तक उनके साथ ये हादसा नहीं हुआ था।

वैसे हम उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही इन जख्मों से छुटकारा पा सकें और उनके चेहरे की प्यारी मुस्कान वापस लौटे। वैसे बिपाशा आज कल अपने टेलीविजन शो ‘डर्र सबको लगता है’ से टीवी पर छाई हुई हैं और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

अपने व्वाएफ्रैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ वो शायद दोबारा फिल्म में दिख सकती हैं। खबरों का माने तो वो अभी सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

हाल ही में करण के साथ उनका जिम के वर्कआउट वाला वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। अगली स्लाइड में देखिए बिपाशा ने अपना चेहरा जलने के बाद क्या सावधानी बरती-

Latest Bollywood News