A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन बॉलीवुड स्टार्स पर लगा रेप करने का आरोप

इन बॉलीवुड स्टार्स पर लगा रेप करने का आरोप

नई दिल्ली:  समय-समय पर हमारे बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियां बटोरते रहते है, कभी किसी सही वजह के लिए तो कभी कुछ गलत करने के लिए। अपनी पार्टनर से दुर्व्यहार करने से लेकर अंडरवलर्ड से कनेक्शन तक,

इन बॉलीवुड स्टार्स पर...- India TV Hindi इन बॉलीवुड स्टार्स पर लगा रेप करने का आरोप

नई दिल्ली:  समय-समय पर हमारे बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियां बटोरते रहते है, कभी किसी सही वजह के लिए तो कभी कुछ गलत करने के लिए। अपनी पार्टनर से दुर्व्यहार करने से लेकर अंडरवलर्ड से कनेक्शन तक, बॉलीवुड के अभिनेता, निर्देशक या सिंगर कई बार ऐसी गतिविधियों में पड़ चुके हैं जिसकी वजह से कानून ने उनको घेरा है।

टीवी कलाकार साईं बलाल इसका ताजा उदाहरण है जिनको मुंबई पुलिस ने अपने टीवी सीरियल की सह-अदाकारा का शौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इस बार हम बताने जा रहे है बॉलीवुड के ऐसे सेलीब्रिटीज के बारे में जिनपर रेप या शारीरिक शोषण जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं।  इनमें से कुछ पर लगे इल्जाम सही साबित हुए है वहीं कुछ निर्दोष भी साबित हुए है और कुछ पर तो फैसला आना अभी बाकी है।

1. शाइनी अहुजा: फिल्म 'गैंगस्टर' से प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता शाइनी अहुजा पर अपनी नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप था जिसकी वजह से पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। शाइनी पर लगे आरोप से पूरा देश और फिल्म जगत भी हैरान रह गया था। इस केस में पुलिस को पूरी जांच-पड़ताल के लिए 3 महीने लगे। जिसके बाद शाइनी को सात साल जेल की सजा सुनाई गई और 3000 रूपए का जुर्माना भी लगा।

Latest Bollywood News