A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मीडिया रिपोर्ट: सिर्फ हीरों से बना होगा दीपिका पादुकोण का मंगलसूत्र, जानें और क्या है खास

मीडिया रिपोर्ट: सिर्फ हीरों से बना होगा दीपिका पादुकोण का मंगलसूत्र, जानें और क्या है खास

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह दोनों 14 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। और इसे अभी तक बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है। बॉलीवुड के पॉवर कपल रणवीर-दीपिका की शादी है तो बॉलीवुड गलियारों से तरह-तरह की बात सामने आने लाजमी है।

<p>deepika padukone</p>- India TV Hindi deepika padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह दोनों 14 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। और इसे अभी तक बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है। बॉलीवुड के पॉवर कपल रणवीर-दीपिका की शादी है तो बॉलीवुड गलियारों से तरह-तरह की बात सामने आने लाजमी है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी में सबसे जरूरी चीज होती है मंगलसूत्र। और दीपिका ने अपनी मंगलसूत्र की शॉपिंग हाल ही में मुंबई के अंधेरी की एक ज्वेलरी शॉप से कर लिया है। मंगलसूत्र को लेकर अभी तक जितनी भी जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक मंगलसूत्र हीरों का बना है साथ ही यह भी खबर आ रही है कि दीपिका ने होने वाले पति रणवीर सिंह के लिए एक चेन लिया है यह पूरी ज्वेलरी की कीमत 1 करोड़ के आसपास की है।

बता दें कि दीपिका ने यह शॉपिंग अपनी घर में हुई नंदी पूजा से पहले की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण की शादी होने में अभी कुछ दिन ही बाकी है इससे पहले शादी की शॉपिंग तेज हो गई है। रिपोर्ट की माने तो दीपिका ने 2 गले का हार भी इसी शॉप से खरीदा है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अभी शुरू हो गया है। दीपिका के बंगलुरु वाले घर में उनके परिवार ने नंदी पूजा रखी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शाहरुख खान ने घर पर रखी दिवाली पार्टी, करीना, सारा, आलिया सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

दीपिका पादुकोण की शादी पर बोले शाहरुख खान- को-एक्ट्रेसेज की शादी पर इमोशनल हो जाता हूं 

जीरो' के ट्रेलर लॉन्च के बाद पति विराट कोहली के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं अनुष्का शर्मा, देखें Photos

2.0 Trailer: रजनीकांत-अक्षय कुमार का एक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

Latest Bollywood News