A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना संकट में धर्मेंद्र ने बढ़ाया लोगों का हौंसला, कहा: ये बीमारी जल्द ही खत्म हो जाएगी...

कोरोना संकट में धर्मेंद्र ने बढ़ाया लोगों का हौंसला, कहा: ये बीमारी जल्द ही खत्म हो जाएगी...

85 साल के धर्मेंद्र कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले ही अपने फार्महाउस चले गए थे। उन्होंने सभी से अपील की है कि प्रोटोकॉल का पालन करें।

dharmendra increases spirits of people during coronavirus crisis- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: AAPKADHARAM कोरोना संकट में धर्मेंद्र ने बढ़ाया लोगों का हौंसला, कहा: ये बीमारी जल्द ही खत्म हो जाएगी..

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर तरफ सिर्फ हाहाकार मचा हुआ है। चारो तरफ सिर्फ डरा देने वाला खौफनाक माहौल है। ऐसे में शरीर के साथ-साथ मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखने की सख्त जरूरत है। इस संकट की घड़ी में फिल्मी हस्तियां आर्थिक रूप से तो मदद कर ही रही हैं, लोगों की हिम्मत भी बढ़ा रही हैं। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपने नए वीडियो के जरिए लोगों का हौंसला बढ़ाया है। 

85 साल के धर्मेंद्र कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले ही अपने फार्महाउस चले गए थे। उन्होंने सभी से अपील की है कि प्रोटोकॉल का पालन करें। ये बीमारी जल्द ही खत्म हो जाएगी। 

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से 1 साल से धर्मेंद्र से नहीं मिलीं हेमा मालिनी

धर्मेंद्र वीडियो में कह रहे हैं, 'दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है। मैं तो लॉकडाउन से पहले ही यहां अपने फार्म पर आ गया था। रोज खबरें सुनता रहता हूं, दुख होता है। दुआ करता हूं कि ये बीमारी जल्द ही खत्म हो जाए। आप सब अपना ख्याल रखना। जैसी-जैसी हिदायत मिल रही है, उन पर अमल करना। मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छुए तक नहीं। सब ठीक रहें। खुश रहें।'

इस वीडियो के कैप्शन में दिग्गज अभिनेता ने लिखा- 'सब ठीक हो जाएगा, पॉजिटिव रहें।' इस पोस्ट पर गीता फोगाट और सुरेश रैना सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

Latest Bollywood News