A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिलवाले' बनी इस साल वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म

'दिलवाले' बनी इस साल वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म

शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 24 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी।

dilwale- India TV Hindi dilwale

नई दिल्ली:- शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 24 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी। गौरतलब है कि 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में 'दिलवाले' के साथ 'बाजीराव मस्तानी' भी रिलीज की गई थी। दोनों के बीच बॉक्‍स ऑफिस पर जोरदार टक्‍कर देखने को मिल रही है।

इसे भी पढ़े:- जानिए कैसी रही ‘दिलवाले’ की दूसरे दिन की कमाई

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दिलवाले के क्लेकशन की जानकारी देते हुए बताया, "शुक्रवार 21 करोड़ रुपए, शनिवार 20.09 करोड़ रुपए, रविवार 24 करोड़ रुपए, कुल: 65.09 करोड़ रुपए। रविवार को अच्छी बढ़ोतरी।"

dilwale

शाहरुख और काजोल की जोड़ी से सजी 'दिलवाले' पहले वीकएंड में शुरुआती आकड़ों के अनुसार 64.09 करोड़ रुपए की कमाई कर इस साल रिलीज हुई फिल्मों में पहले वीकएंड में सबसे ज्याद कमाई करने वाली तीसरी बड़ी फिल्‍म बन गई है। बॉक्‍स ऑफिस पर लोग शाहरुख और काजोल की जोड़ी के एक को काफी पसंद कर रहे हैं। बेशक 'दिलवाले' ने पहले वीकेंड में अच्‍छी कमाई की, लेकिन उनकी ये फिल्म पिछली दो फिल्‍मों 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' और 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' से कमाई के मामले में बहुत पीछे है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता, लेकिन इस फिल्म से जितनी उम्मीदें जताई गई थीं उन पर यह खरी नहीं उतर पाई। दर्शक शाहरुख-काजोल की जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब थे साथ ही फिल्म के ट्रेलर ने भी लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी थी। फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले शाहरुख, काजोल, वरुण और कृति ने इसके प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

इस साल की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो इस वर्ष सलमान खान, शाहरुख पर काफी भारी पड़े उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने तीसरे दिन तक 102.6 करोड़ रुपए और 'प्रेम रतन धन पायो' ने 101.47 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

dilwale

यह फिल्म शाहरुख और काजोल की एवग्रीन जोड़ी की वजह से भी काफी चर्चा में रही है। एक्शन, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख-काजोल 5 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आए। इनकी कैमेस्ट्री को आज भी दर्शकों ने उतना ही पसंद किया जितना पहले किया जाता था। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। इसके अलावा फिल्म में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और बोमन इरानी भी अहम किरदारों में नजर आए हैं।

18 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज की गई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' ने शाहरुख की इस फिल्म को काफी जबरदस्त टक्कर दी है। शाहरुख की 'दिलवाले' को जितनी सराहना मिल रही है उतनी ही अच्छी प्रतिक्रिया रणवीर-दीपिका की 'बाजीराव मस्तानी' को भी दी जा रही है। दिलवाल ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करोबार कर लिया है। हालांकि जिस तरह से 'बाजीराव मस्‍तानी' को लेकर लोगों का क्रेज दिन पर दिन बढ़ रहा है उसे देखते हुए इस बात के भी कयास लग रहे हैं कि वर्ड ऑफ माउथ की सकारात्‍मक पब्लिसिटी से संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनीं 'बाजीराव मस्‍तानी' भी कमाई के लिहाज से आने वाले दिनों में रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'दिलवाले' से आगे निकल सकती है।

अगली स्लाइड में देखिए दिलवाले का ट्रेलर:

Latest Bollywood News