Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जानिए कैसी रही ‘दिलवाले’ की दूसरे दिन की कमाई

शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 20.9 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 20, 2015 15:08 IST
dilwale- India TV Hindi
dilwale

नई दिल्ली:- शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 20.9 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी। गौरतलब है कि दिलवाले के साथ ही 18 दिसंबर को संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी भी रिलीज हुई थी।

इसे भी पढ़े:- 'दिलवाले' ने पहले दिन कमाए 21 करोड़ रुपए

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "शनिवार भी शुक्रवार जैसा ही रहा, रविवार को अच्छी कमाई देखने को मिल सकती है। शुक्रवार 21 करोड़ रुपए, शनिवार 20.09 करोड़ रुपए, कुल: 41.09 करोड़ रुपए।

dilwale
dilwale

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता, लेकिन इससे जितनी उम्मीदें की गई थीं उन पर यह खरी नहीं उतर पाई। दर्शक शाहरुख-काजोल की जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब थे साथ ही फिल्म के ट्रेलर ने भी लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी थी। फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले शाहरुख, काजोल, वरुण और कृति ने इसके प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म समीक्षकों के अनुसार दो दिन में इसका कलेक्शन 50 करोड़ रुपए तक पहुंच जाना चाहिए था। लेकिन दूसरे दिन का बिजनेस पहले दिन के मुकाबले कम रहा। इस साल सलमान खान, शाहरुख पर काफी भारी पड़े उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने दूसरे दिन 36.54 करोड़ रुपए और 'प्रेम रतन धन पायो' ने 31.03 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इन फिल्मों के मुकाबले किंग खान इस बार काफी पीछे रहे गए हैं। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने उम्मीद जताई है कि रविवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है।

यह फिल्म शाहरुख और काजोल की एवग्रीन जोड़ी की वजह से भी काफी चर्चा में रही है। एक्शन, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख-काजोल 5 साल बाद एक फिर से पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आए। इनकी कैमेस्ट्री को आज भी दर्शकों ने उतना ही पसंद किया जितना पहले किया जाता था। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। इसके अलावा फिल्म में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और बोमन इरानी भी अहम किरदारों में नजर आए हैं।

अगली स्लाइड में देखिए 'दिलवाले' का ट्रेलर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement