A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये रिश्ता...' में गोयनका परिवार के साथ होने वाली हैं अनहोनी, हुआ भयानक एक्सीडेंट

'ये रिश्ता...' में गोयनका परिवार के साथ होने वाली हैं अनहोनी, हुआ भयानक एक्सीडेंट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा के मन में आ रहें हैं अजीब ख्याल। परिवार पर आने वाली मुसीबत का नायरा को हो गया है आभास

<p>Nayra and kartik in problem</p>- India TV Hindi Nayra and kartik in problem

मुंबई: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के करेंट ट्रैक में शिवांगी जोशी ('नायरा') और मोहसिन खान ('कार्तिक' ) अपने होने वाले बच्चे का इंतज़ार कर रहें हैं। एक तरफ गोयनका परिवार में जहां खुशियों का माहौल चल रहा है, दूसरी तरफ वहीं नायरा को कुछ गलत होने का एहसास हो रहा है। सीरियल में नायरा और कार्तिक के जीवन में कुछ बड़ा घटित होने वाला है।

सीरियल के हालिया प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा को कार में बैठे एक्सिडेंट का आभास होने लगता है और उसे कल्पना में एक डेड बॉडी भी दिखाई देती है। ये आभास होने के बाद नायरा काफी सहम सी जाती है। बता दें, नायरा के मन में पिछले कई दिनों से इस तरह के नकारात्मक विचार आ रहें हैं।

इसके अलावा अगर सिंघानिया परिवार की बात करें तो नक्ष इन दिनों काम के सिलसिले में देश से बाहर गया है और कीर्ति अपने पुराने पति आदित्य के साथ काम कर रही है। चालबाज़ आदित्य के इरादों से अंजान कीर्ति को लगता है कि आदित्य अब पहले जैसा नहीं रहा है, वो सुधर गया है। वहीं आदित्य घिनोना खेल खेलकर कीर्ति को दोबारा पाना चाहता है। इस बीच कीर्ति के होने वाले बच्चे को भी आदित्य नुक्सान पहुंचा सकता है। साफ तौर पर कहा जाए तो जल्द ही सिंघानिया और गोयनका परिवार पर बड़ी मुश्किलें आने वाली हैं। पहले भी खबर आई थी कि नायरा के घर बच्चे के पैदा होने से पहले गोयनका परिवार के किसी सदस्य की मौत हो सकती है।

यहां देखें कुछ अन्य खबरें-

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर सिंह को क्यों किया ट्रोल?

'द कपिल शर्मा शो' की TRP में जबरदस्त उछाल, 'नागिन 3' को भी पछाड़ा

Latest Bollywood News