A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कनिका कपूर के संपर्क में आए 63 लोगों का टेस्ट आया नेगेटिव, अन्य की रिपोर्ट आना बाकी

कनिका कपूर के संपर्क में आए 63 लोगों का टेस्ट आया नेगेटिव, अन्य की रिपोर्ट आना बाकी

कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या देश में लगातार बढ़ रही है।

63 of Kanika Kapoor's contacts test negative for Coronavirus- India TV Hindi कनिका कपूर के संपर्क में आए 63 लोगों का टेस्ट नेगेटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के पिछले हफ्ते कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों का तत्काल प्रभाव से टेस्ट कराया गया है। स्वास्थ्य टीम ने 162 लोगों की एक लिस्ट बनाई थी, जिनमें 63 लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कनिका कपूर जिन समारोहों में शामिल हुई थीं और जिन लोगों से संपर्क किया था, उनमें से 63 लोगों को कोरोना वायरस नहीं हुआ है। हालांकि, अभी बाकी बचे लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। वहीं, मुंबई के एक बिजनेसमैन से स्वास्थ्य अधिकारी संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसने बताया है कि वो उस होटल में सिंगर से मिला था, जहां वो रुकी थीं। 

कोरोना वायरस: ध्वनि भानुशाली ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किए 55 हजार रुपये

कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत वापस लौटी थीं। इसके बाद 11 से 16 मार्च तक उन्होंने कई सोशल इवेंट्स अटेंड किए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। इसके बाद कनिका पर लोगों का खूब गुस्सा फूटा था। हालांकि, उन्होंने अपने बचाव में कहा कि एयरपोर्ट पर उनका टेस्ट हुआ था, लेकिन वो नेगेटिव आया था। 

हाल ही में कोरोनावायरस से संक्रमित हुई गायिका कनिका कपूर को लंदन से लौटने के बाद आसोलेशन में रहने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने हिदायतों को दरकिनार करते हुए लखनऊ में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ पार्टी की। उनके इस गैर-जिम्मेदाराना रवैये के लिए नेटिजन्स ने उनकी बहुत आलोचना की थी। हालांकि उन्होंने खुद का बचाव करते हुए कहा कि एयरपोर्ट पर उनका टेस्ट हुआ था, लेकिन वो नेगेटिव आया था। बाथरूम में छिपने वाली बात भी सिर्फ अफवाह है। 

Latest Bollywood News