Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: ध्वनि भानुशाली ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किए 55 हजार रुपये

कोरोना वायरस की वजह से शहरों को लॉकडाउन कर दिया है। 

IANS Written by: IANS
Published on: March 23, 2020 10:28 IST
dhvani bhanushali- India TV Hindi
ध्वनि भानुशाली 

मुंबई: पूरे देश में जहां रविवार को लोग 'जनता-कर्फ्यू' का पालन कर रहे थे, वहीं बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली ने अपने उम्र के 22वें पड़ाव में कदम रखा। अपने खास दिन को यादगार बनाने के लिए वास्ते की गायिका ने मनोरंजन जगत के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया को 55 हजार रुपये दान किए।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर मनोरंजन जगत में लॉकडाउन के कारण इस क्षेत्र के मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Watch: ताली-थाली की गूंज के बीच छलके सपना चौधरी के आंसू, हिना खान ने बढ़ाया हौसला

इस बारे में ध्वनि ने कहा, "इस जगत का हिस्सा होने के नाते मैंने देखा है कि कैमरे के पीछे क्या होता है। स्पॉट बॉय से लेकर कैमरामैन तक यहां तक कि खाना बनाने और परोसने वाले भी दिन-रात काम करते हैं, ताकि हम दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर सकें। मुझे बहुत बुरा लगा जब मुझे पता चला कि, आज हम जिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं, उनके पास कमाई का कोई साधन नहीं है। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहती थी।"

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जबकि आठ लोगों की मौत हो चुकी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement