A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु के सवाल पर आया गुस्सा

करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु के सवाल पर आया गुस्सा

नई दिल्ली: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की नजदीकियों के बारे में हम सभी जानते है, लेकिन लगता है कि उन दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। फिल्म ‘अलोन’ की

करण सिंह ग्रोवर को...- India TV Hindi करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु के सवाल पर आया गुस्सा

नई दिल्ली: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की नजदीकियों के बारे में हम सभी जानते है, लेकिन लगता है कि उन दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। फिल्म ‘अलोन’ की रिलीज के पहले ही दोनों के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही थीं वहीं रिलीज के बाद तो ये सिलसिला बदस्तूर जारी रहा। इसके बाद गोवा, मालडीव्स जैसी जगहों पर इनकी छुट्टियों की तस्वीरों ने तो कोई गुंजाईश नहीं छोड़ी थी कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अचानक करण को ऐसा क्या हो गया कि बिपाशा के सवालों पर वो भड़क उठे।

ये भी पढ़ें- करण-बिपाशा की नजदीकियां देख दंग रह जाएंगे आप

दरअसल मौका था ‘हेट स्टोरी 3’ के ट्रेलर लॉन्च का जहां करण के अलावा फिल्म के बाकी कलाकार जैसे शरमन जोशी, जरीन खान और डसी शाह भी मौजूद थे। करण से जब किसी ने पूछा कि उनकी गर्लफ्रैंड बिपाशा का फिल्म के ट्रेलर को देखकर क्या रिएक्शन था उन्होंने कहा, “आपको बिपाशा से ये सवाल पूछना चाहिए। मुझे कैसा पता होगा?”

थोड़ी देर बाद, दूसरे पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि अब आप बिपाशा के साथ दोबारा कब बड़े पर्दे पर दिखेंगे, इसपर उन्होंने कहा, “हम यहां फिल्म हेट स्टोरी 3 के बारे में बात करने आए हैं, तो आप मेरी जिंदगी के बारे में डिसकस न करें। आपका सवाल डिलीट किया जाता है।”

हाल ही में बिपाशा और करण का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें ये दोनों साथ में पुल-अप करते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों की लव स्टोरी वाकई में रियल है और इसके उदाहरण तो हम लोगों ने देखें ही है हालांकि ये बात इन्होंने कभी कुबूली नहीं है।

Latest Bollywood News