A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने खुद बताया कब लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन का पहला टीका

अमिताभ बच्चन ने खुद बताया कब लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन का पहला टीका

अमिताभ बच्चन ने रविवार को संकेत दिया कि वह आंख की सर्जरी से ठीक होने के बाद जल्द ही कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाएंगे।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने रविवार को संकेत दिया कि वह आंख की सर्जरी से ठीक होने के बाद जल्द ही कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाएंगे। इस महीने 78 वर्षीय अभिनेता ने अपनी आंख की सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी और कहा था कि वह “धीरे-धीरे और कठिनाई” से ठीक हो रहे हैं। 

कोरोना संक्रमित एक्टर सतीश कौशिक अस्पताल में भर्ती, पहले थे होम क्वारंटीन

पिछले सप्ताह बच्चन की दूसरी आंख की सर्जरी हुई थी। उन्होंने अपने ब्लॉग पर कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई और अपनी आगामी फिल्म “चेहरे” के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, “वायरस के एक और प्रकार का भय सता रहा है। टीका अनिवार्य हो गया है और जल्दी ही मुझे भी कतार में लगना होगा। जैसे ही आंख ठीक होती है… तब तक दुनिया अजीब है।” 

बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा चुके हैं। इन सितारों में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, शर्मिला टैगोर, जॉनी लिवर, सैफ अली खान और राकेश रोशन के नाम शामिल हैं। 

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने कोरोना वायरस को दी मात, कहा- अब राहत महसूस कर रहा हूं

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन को हाल ही में एक समारोह में एफआईएएफ पुरस्कार प्रदान किया गया। यह पुरस्कार इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म अर्काइव द्वारा प्रदान किया जाता है। हॉलीवुड फिल्मकार मार्टिन स्कॉर्सीज और क्रिस्टोफर नोलन ने फिल्म धरोहर के संरक्षण के क्षेत्र में दिए गए योगदान के लिए अमिताभ बच्चन की सराहना की।

वीडियो संदेश में स्कॉर्सीज ने कहा कि बच्चन ने भारत की फिल्मी धरोहर को संजोने में उल्लेखनीय काम किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे', 'झुंड', अजय देवगन के साथ 'मेडे', रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' शामिल हैं। 

(इनपुट/पीटीआई)

Latest Bollywood News