1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना संक्रमित एक्टर सतीश कौशिक अस्पताल में भर्ती, पहले थे होम क्वारंटीन

कोरोना संक्रमित एक्टर सतीश कौशिक अस्पताल में भर्ती, पहले थे होम क्वारंटीन

17 मार्च को सतीश कौशिक ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। वहीं अब खबर है कि सतीश कौशिक को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2021 20:30 IST
Satish Kaushik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SATISH KAUSHIK Satish Kaushik 

मशहूर फिल्म निर्माता और एक्टर सतीश कौशिक से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। 17 मार्च को सतीश कौशिक ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। वहीं अब खबर है कि सतीश कौशिक को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के दो दिन बाद एक्टर को बेचैनी की शिकायत बढ़ गई थी। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक सतीश कौशिक की तबीयत अब पहले से बेहतर है। 

सतीश कौशिक हुए कोविड पॉजिटिव, अनुपम खेर समेत इन सितारों ने जल्द ठीक होने की कामना की

सतीश कौशिक के प्रवक्ता ने अभिनेता की तबीयत को लेकर जानकारी दी है। प्रवक्ता ने बयान में कहा- 'सतीश जी अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। वो कोरोना वैक्सीन लेने की सोच रहे थे कि तभी उन्हें कमजोरी लगी और जब टेस्ट करवाया तो वो पॉजिटिव निकले। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ था लेकिन दो दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए। उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहते हैं जो अभिनेता की रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं।' 

सतीश कौशिक ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था- "कृपया ध्यान दें !! मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से टेस्ट करवाने का अनुरोध करूंगा। मैं घर से बाहर हूं। आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद। धन्यवाद।"

 

 

 

 

Click Mania
Modi Us Visit 2021