A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लता मंगेशकर ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदली

लता मंगेशकर ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदली

सुरों की कोकिला लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है। उन्होंने फोन पर हुई बातचीत में कहा- आपके आने से भारत की छवि बदली ।

PM Modia and Lata Mangeshkar- India TV Hindi PM Modia and Lata Mangeshkar

प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि आपके आने से देश की छवि बदल गई है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है। मंगेशकर ने मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के दौरान टेलीफोन पर यह बात कही। मंगेशकर का शनिवार को 90वां जन्मदिन था।

फोन पर हुई इस बातचीत को प्रधानमंत्री के अमेरिका के सप्ताह भर लंबे दौरे पर जाने से पहले रिकॉर्ड किया गया था। मोदी ने गायिका को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी।

उन्होंने फोन पर बातचीत के दौरान कहा, "प्रणाम, मैंने फोन किया क्योंकि मैं आपके जन्मदिवस पर यात्रा पर रहूंगा। मैंने जाने से पहले सोचा कि मुझे आपको शुभकामनाएं और बधाई देनी चाहिए। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि आपका आशीर्वाद हम पर बना रहेगा।"

लता ने मोदी से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहा, लेकिन मोदी ने कहा कि वह उनसे उम्र और काम में बड़ी हैं, इसलिए उन्हें(लता) उनको आशीर्वाद देना चाहिए।

मंगेशकर ने कहा, "लोग उम्र बढ़ने के साथ बूढ़े हो जाते हैं। लेकिन उनसे आशीर्वाद लेना हमेशा अच्छा होता है जो अपने महान कार्य के जरिए बड़े हो गए हैं। "

उन्होंने कहा, "आपके आने से भारत की छवि बदली है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है।"

Also Read:

Bigg Boss 13: जानें, कब और कितने बजे शुरू होगा सलमान खान शो 'बिग बॉस', यहां क्लिक कर देखें पहला एपिसोड

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्की कोचलिन बनने वाली हैं मां, बच्चे को लेकर कही ये बड़ी बात

Latest Bollywood News