A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किसानों के खिलाफ ट्वीट पर कंगना रनौत को भेजा गया नोटिस

किसानों के खिलाफ ट्वीट पर कंगना रनौत को भेजा गया नोटिस

कंगना ने इस हफ्ते की शुरुआत में किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग आंदोलन से प्रसिद्ध हुईं दादी बिल्किस बानो बताया था।

legal Notice to Kangana Ranaut for objectionable tweet against farmers- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM किसानों के खिलाफ 'आपत्तिजनक' ट्वीट पर कंगना रनौत को भेजा गया नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी नोटिस जारी कर, उन्हें केन्द्र के कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ ट्वीट पर बिना किसी शर्त माफी मांगने को कहा है और अभिनेत्री से उस ट्वीट को हटाने को भी कहा गया है। 

डीएसजीएमसी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, ‘‘हमने कंगना रनौत को एक किसान की बुजुर्ग मां के 100 रुपये में उपलब्ध होने संबंधी टिप्पणी वाले आपत्तिजनक ट्वीट पर उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। हम किसानों के विरोध पर उनकी संवेदनहीन टिप्पणी के लिए उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहते हैं।’’ 

कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया अपना बयान

 

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों किसान दिल्ली से लगी सीमाओं पर पिछले एक सप्ताह से डटे हैं। किसानों को आशंका है कि इन कानूनों के कारण न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की प्रणाली समाप्त हो जाएगी। सरकार और प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच मामले के समाधान को लेकर बातचीत भी जारी है।  

Latest Bollywood News