Monday, April 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया अपना बयान

शिकायत में कहा गया है कि रनौत ने अख्तर पर बेबुनियाद आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है।

PTI Written by: PTI
Published on: December 04, 2020 10:57 IST
javed akhtar submits statement in defamation case against kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM/JAVEDAKHTARJADU कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया अपना बयान 

गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल की गई मानहानि की शिकायत के संबंध में गुरुवार को एक मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बयान दर्ज कराया। अख्तर ने पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दाखिल की थी, जिसमें कंगना पर टीवी साक्षात्कारों के दौरान अख्तर के खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक तथा बेबुनियाद टिप्पणियां करने का आरोप लगाया गया था। 
 
उन्होंने रनौत के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करने की मांग की थी। मामले की प्रक्रिया के तहत दिग्गज शायर-गीतकार ने शिकायत के सत्यापन के लिये अपने वकील के जरिये मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया। अदालत ने इस मामले को 19 दिसंबर सुनवाई के लिये सूचीबद्ध किया है। 
 कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

शिकायत में कहा गया है कि रनौत ने अख्तर पर बेबुनियाद आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है। इसमें कहा गया है कि रनौत ने इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड ''गैंग'' का जिक्र करते हुए अख्तर का नाम लिया था। 
 
शिकायत में यह भी कहा गया है कि रनौत ने दावा किया था कि अख्तर ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ कथित संबंध के बारे में न बोलें। शिकायत के अनुसार ये सभी बयान लाखों लोगों तक पहुंचे, जिससे अख्तर की प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement